scriptनीमकाथाना में दो सगे भाईयों की कुएं में गिरने से हुई मौत | To Brother died due to Drowning in a well in neemkathana | Patrika News
सीकर

नीमकाथाना में दो सगे भाईयों की कुएं में गिरने से हुई मौत

सीकर/नीमकाथाना. नासदर थाना इलाके के गांवड़ी बाइपास पर शनिवार को कुंए में गिरने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। घटना की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से छोटे भाई के शव तो तुरंत बाहर निकाला लिया तथा बड़े का भाई का शव पानी की गहराई में जाने से देर रात तक निकाला जा सका।

सीकरOct 11, 2020 / 12:41 am

Ashish Joshi

नीमकाथाना में दो सगे भाईयों की कुएं में गिरने से हुई मौत

नीमकाथाना में दो सगे भाईयों की कुएं में गिरने से हुई मौत

सीकर/नीमकाथाना. सदर थाना इलाके के गांवड़ी बाइपास पर शनिवार को कुंए में गिरने से दो सगे भाईयों की मौत हो गई। घटना की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से छोटे भाई के शव तो तुरंत बाहर निकाला लिया तथा बड़े का भाई का शव पानी की गहराई में जाने से देर रात तक निकाला जा सका। पुलिस के अनुसार गांवड़ी बाइपास निवासी कालूराम उर्फ टेकचंद (42) व ताराचंद (38 ) दोनों सगे भाई है। दोनों की मानसिक स्थिति खराब है। घटना को देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बताया जा रहा है दोनो भाई रात करीब 8.30 बजे घर के बाहर घुम रहे थे। इसी दौरान अचानक बड़ा भाई कालूराम उर्फ टेकचंद पास में स्थित कुएं में जाकर छलांग लगा दी। पीछे-पीछे छोटा भाई ताराचंद भी कुएं में कूद गया। इससे दोनों की मौत हो गई ताराचंद का शव करीब ८० फीट नीचे मोटर पर फंस जाने से पुलिस ने उसको तुरंत निकालकर राजकीय कपिल अस्पताल भिजवा दिया। कालूराम को शव देर रात करीब १२ बजे निकाला गया। दोनों के शवों का रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

Home / Sikar / नीमकाथाना में दो सगे भाईयों की कुएं में गिरने से हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो