फोन पर पत्नी से बात करने से परेशान पति ने हाथों की नसें काटी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

फोन पर पत्नी से बात करने से परेशान पति ने हाथों की नसें काटी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती
फोन पर पत्नी से बात करने से परेशान पति ने हाथों की नसें काटी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

Naveen Parmuwal | Updated: 21 Sep 2019, 12:31:21 PM (IST) Sikar, Sikar, Rajasthan, India

पत्नी को फोन करने वाले दो सिपाहियों से परेशान होकर एक युवक ने हाथ की नसें ( Husband Cut his Hand's Vein ) काट ली। युवक को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

धोद.
पत्नी को फोन करने वाले दो सिपाहियों से परेशान होकर एक युवक ने हाथ की नसें ( Husband Cut his Hand's Vein ) काट ली। युवक को एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। युवक की पत्नी ने दोनों सिपाहियों पर फोन कर परेशान करने की शिकायत दी है। दोनों सिपाही धोद थाने में कार्यरत है। पीडि़त की रिपोर्ट मिलने पर धोद पुलिस मामले की जांच में जुटी है। धोद निवासी युवक सुबह परेशान होकर गांव के गढ़ पर जाकर चढ़ गया। उसने दोनों हाथों की नसें काट ली और नीचे कूदने लगा। उसे नीचे कूदते हुए देखकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद लोग भी गढ़ के ऊपर चढ़ गए। लोगों ने धोद पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर सीकर से ग्रामीण डीएसपी कमल सिंह चौहान व धोद थानाधिकारी महेंद्र कुमार पहुंचे।

यह भी पढ़ें: पति-पत्नी की मौत के बाद 26 बीघा जमीन के लिए कोर्ट ने 25 साल बाद सुनाया अहम फैसला

Crime in Sikar: युवक गढ़ की छत पर चढकऱ दोनों सिपाहियों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ा रहा। करीब दो घंटे तक वह नीचे कूदने की धमकी देता रहा। इसके बाद पुलिस अधिकारियों और ग्रामीणों के समझाइश के बाद उसे नीचे उतारा गया। उसे तुरंत धोद अस्पताल में लाया गया। यहां से उसे सीकर रैफर कर दिया गया। डीएसपी कमल सिंह चौहान ने अस्पताल में पीडि़त के बयान दर्ज किए। उसने बयानों में बताया कि धोद थाने में कार्यरत मनरूप और सुरेश पिछले 6 महीने से रात को काफी देर तक उसकी पत्नी से फोन पर बातें करते है। उसने दोनों कांस्टेबल को थाने जाकर फोन करने के लिए तीन बार मना भी किया था। इसके बावजूद भी वे दोनों नहीं माने। युवक की पत्नी ने भी परेशान करने की बात कही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: CCTV में कैद... बुर्का पहनकर दिनदहाड़े घर में घुसे चोरों ने महिला की आवाज निकाली, मूंछों ने खोला राज

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned