scriptफ्लैट बेचने के नाम पर तीन सौ लोगों से दो करोड़ की ठगी | Two crore cheated from three hundred people in name of selling flats | Patrika News
सीकर

फ्लैट बेचने के नाम पर तीन सौ लोगों से दो करोड़ की ठगी

सीकर. पालवास रोड पर महादेव अर्फोडेबल आवासीय योजना में फ्लैट बेचने के नाम पर तीन सौ लोगों से दो करोड़ से अधिक की ठगी कर ली गई। पीडि़त ने कोतवाली थाने में ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है।

सीकरFeb 23, 2020 / 10:30 pm

Vikram

Land

30 hectares of land lying vacant in ABD, no use

सीकर. पालवास रोड पर महादेव अर्फोडेबल आवासीय योजना में फ्लैट बेचने के नाम पर तीन सौ लोगों से दो करोड़ से अधिक की ठगी कर ली गई। पीडि़त ने खिलाफ कोतवाली थाने में ठगी का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच एसआई वीरेंद्र सिंह को सौंपी गई है। राजेश पुत्र सांवरमल निवासी बलराम नगर ने बताया कि 2016 में महादेव अर्फोडेबल हाउसिंग कंपनी पालवास रोड पर आवासिय फ्लैट बना रही थी। कंपनी का मुख्य मालिक चूसीराम मीणा पुत्र महादाराम निवासी जसरासर व पार्टनर जयपुर निवासी संदीप है। कंपनी का आफिस भास्कर हाइटस पर था। उन्हें पालवास रोड पर महादेव सिटी में एक प्लॉट दिखाया गया। इसके बाद उन्होंने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर फॉर्म भर दिया। इसके बाद चुसीराम की कंपनी के खाते में रुपए जमा करा दिए। रुपए जमा होने के बाद उन्होंने निर्माण के बारे पूछा। काफी दिनों तक जमीन पर कोई निर्माण नहीं हुआ। बाद में पता लगा कि चुसीराम ने पहले ही प्लॉट बनाकर लोगों को बेच डाले। तब उन्होंने रुपए वापस मांगे तो बाद में देने की बात बोलकर झांसा देते रहे। कइ बार चक्कर लगाने के बाद उन्हें चैक दे दिए। वे भी बाउंस हो गए। उन्होंने बताया कि राजेश कुमार शर्मा, दिनेश जोशी, ममता अग्रवाल, सायर सिंह, सुरेश, कौशल्या, अरविंद बिल्खीवाल, माया बिल्खीवाल, बजरंग ङ्क्षसह व मंजू के भी रुपए जमा है।

Home / Sikar / फ्लैट बेचने के नाम पर तीन सौ लोगों से दो करोड़ की ठगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो