scriptVIDEO : सीकर में जानलेवा हुई बारिश, हॉस्टल के छात्र व महिला की मौत, कइयों की भी जान जोखिम में | Two died due to heavy rain in in neem ka thana Area of Sikar district | Patrika News
सीकर

VIDEO : सीकर में जानलेवा हुई बारिश, हॉस्टल के छात्र व महिला की मौत, कइयों की भी जान जोखिम में

Barish Se Mout Sikar : https://www.patrika.com/sikar-news/

सीकरJul 25, 2018 / 01:21 pm

vishwanath saini

death due to rain sikar

sikar rain

सीकर. अब तक सुकून देती जा रही बारिश अब जानलेवा साबित होने लगी है। बीते चौबीस घंटे के दौरान बारिश की वजह से दो जनों की मौत हो गई, वहीं कइयों की जान जोखिम में पड़ गई है। सीकर जिले के नीमकाथाना कस्बे के हीरानगर में हॉस्टल के बाहर निकले दो मासूम एक मकान की नींव के लिए खोदे गए गड्डे में गिर गए। हादसे में एक की मौत हो गई। जबकि दूसरा घायल हो गया।

sikar

हॉस्टल के छात्र पाटन निवासी हिमांशु और अजय बरसात में घूमने के लिए हॉस्टल से बाहर निकले थे। हॉस्टल से कुछ दूरी पर ही एक खाली प्लॉट की नींव खुदी हुई थी। जिसमें बरसाती पानी भरा था। इसके पास ही दोनों का पांव फिसल गया। जिससे दोनों नींव के गड्ढे में जा गिरे। नजदीकी लोगों ने देखा तो तुरंत उन्हें निकलवाकर राजकीय कपिल अस्पताल पहुंचाया। जहां 11वीं के छात्र हिमांशु को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, अजय का अब भी उपचार चल रहा है। सूचना पर दोनों छात्रों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे हैं।

Two died due to heavy rain in in neem ka thana Area of Sikar district

उधर, मावड़ा इलाके में रात को मकान गिरने से एक महिला व दो बच्चे दब गए। लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद तीनों को मलबे से बाहर निकाल लिया, मगर महिला को बचाया नहीं जा सका। मृतका अंची देवी का पति मूलचन्द विदेश में रहता है।

Two died due to heavy rain in in neem ka thana Area of Sikar district

ग्रामीणों ने बताया कि मकान जर्जर था। रात करीब चार बजे मकान अचानक गिर गया। उसके नीचे आंचदेवी, मुकुंद व रवि दब गए। लोगों ने तीनों को अपने स्तर पर बाहर निकाला।

Two died due to heavy rain in in neem ka thana Area of Sikar district

ग्रामीणों का यह भी आरोप है कि जर्जर मकान गिरने के संबंध में प्रशासन को पिछले दिनों लगे प्रशासन आपके द्वार शिविर में लिखित में शिकायत की गई थी, इसके बावजूद कोई समाधान नहीं किया गया। इसके अलावा बारिश से क्षेत्र में जगह जगह सड़कें दरिया बन गई। बालाजी नगर व नाथा की नांगल में बने रेलवे अण्डरपास में पानी भरने से आवागमन बाधित हुआ।

Home / Sikar / VIDEO : सीकर में जानलेवा हुई बारिश, हॉस्टल के छात्र व महिला की मौत, कइयों की भी जान जोखिम में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो