scriptसीकर में सडक़ हादसा : दो जनों की मौत, पांच घायल | two died in Road accident in reengus sikar | Patrika News
सीकर

सीकर में सडक़ हादसा : दो जनों की मौत, पांच घायल

www.patrika.com/sikar-news/ श्रीमाधोपुर सडक़ मार्ग पर भारणी स्टैण्ड के पास हुआ हादसा

सीकरSep 03, 2018 / 06:56 pm

vishwanath saini

sikar

reengus

रींगस. श्रीमाधोपुर सडक़ मार्ग पर सोमवार को भारणी स्टैंड के पास एक तेज रफ्तार कार व बाइक की भिड़त हो गई। हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई तथा पांच अन्य लोग घायल हो गए। सभी घायलों को कस्बे के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

रींगस थाने के एएसआई हीरालाल ने बताया कि गोपीनाथकावाली ढाणी, श्रीमाधोपुर निवासी शिवदयाल पुत्र परसाराम, मूलचंद पुत्र परसाराम एवं मोहन लाल पुत्र लक्ष्मणराम जाट तीनों बाइक पर किसी काम से छीलावाली ढाणी आ रहे थे भारणी स्टैण्ड के पास रींंगस से श्रीमाधोपुर की ओर जा रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में शिवदयाल 60 वर्ष व मोहन लाल 40 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई और मूलचंद गम्भीर घायल हो गया।

कार संवार बागड़ो का बास निवासी सुभाष उसके दो बेटे हर्ष, यश व उसकी उसकी पत्नी भी घायल हो गए। सभी घायलों को जेडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हादसे की सूचना पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने मृतकों के शवों को रींगस सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया जिनका परिजनों के आने पर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया।


कबूतरों को दाने डालने गए बुज़ुर्ग की मौत


नीमकाथाना. समीपवर्ती ढाणी गुवार की में सोमवार को सुबह कबुतरों को दाना डाले गए बुजुर्ग की करंट लगने से मौत हो गई। परिजन घायल को राजकीय कपिल अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने अथक प्रयासों के बाद भी जान बच नहीं पाई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया।

जानकारी के अनुसार 60वर्षीय बुजुर्ग भागीरथ रोजाना घर के पास में स्थित भैरुजी मंदिर में कबूतरों को दाना डालने के लिए प्रतिदिन जाता था। सोमवार को भी सुबह रोजाना की तरह मंदिर पहुंचा तथा जैसे ही कबूतरों को दाना डालने के लिए चबुतरे पर चढ़ा तो पास में स्थित बिजली के पोल में करंट लगने से नीचे गिर गया। परिजन घायल को राजकीय कपिल अस्पताल लेकर पहुंचे। वहा पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

Home / Sikar / सीकर में सडक़ हादसा : दो जनों की मौत, पांच घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो