scriptVIDEO: इधर दो दुकानों में चोरी, उधर व्यापारियों ने की बाजार खोलने की मांग | Two shops of Sadi in Sikar were stolen | Patrika News
सीकर

VIDEO: इधर दो दुकानों में चोरी, उधर व्यापारियों ने की बाजार खोलने की मांग

(Theft at two sadi shops in sikar) सीकर. राजस्थान के सीकर शहर के राधाकिशनपुरा में चोरों ने बीती देर रात साड़ी की दो दुकानों के ताले तोड़ 15 हजार रुपए चुरा लिए।

सीकरApr 09, 2021 / 01:36 pm

Sachin

VIDEO: साड़ी की दो दुकानों पर चोरी, व्यापारियों ने की बाजार खोलने की मांग

VIDEO: साड़ी की दो दुकानों पर चोरी, व्यापारियों ने की बाजार खोलने की मांग

(Theft at two sadi shops in sikar) सीकर. राजस्थान के सीकर शहर के राधाकिशनपुरा में चोरों ने बीती देर रात साड़ी की दो दुकानों के ताले तोड़ 15 हजार रुपए चुरा लिए। श्री विनायक साड़ी की दो दुकानों पर हुई वारदात की जानकारी दुकानदारों को सुबह मिली। उन्होंने दुकान संभाली तो गल्ले से रुपए गायब मिले। इस पर उन्होनें चोरी की सूचना उद्योग नगर थाना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू की।

12 बजे तक खुली थी दुकान
पीडि़त दुकान मालिक महेंद्र सैनी ने बताया कि श्री विनायक साड़ी के नाम पर उनकी दो दुकानें हैं। गुरुवार रात करीब 9 बजे वह दुकान बंद कर अपने घर गए थे। लेकिन, सुबह देखा तो दोनों दुकानों के ताले टूटे हुए मिले। जांच में यह भी सामने आया कि दुकान के पास ही स्थित मेडिकल स्टोर रात 12 बजे तक खुला था। ऐसे में चोरों ने उसके बाद देर रात को ही मौका पाकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।
खाटूश्यामजी में बाजार खोलने की मांग
इधर, खाटूश्यामजी में कोरोना संक्रमण बढऩे की वजह से बंद बाजार खोलने की मांग को लेकर व्यापारी शुक्रवार को नगर पालिका ईओ कमलेश मीणा से मिले। यहां उन्होंने कंटेन्मेंट जोन में व्यापारिक गतिविधियां फिर से शुरू करने की मांग की। उनका कहना था कि लॉकडाउन की वजह से एक साल में व्यापारियों को पहले ही काफी आर्थिक नुकसान हो चुका है। ऐसे में व्यापारियों की अर्थव्यवस्था को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र के बाजार फिर से खोले जाए। मामले में ईओ मीणा ने व्यापारियों को शाम को बैठक कर उचित कदम उठाए जाने का आश्वासन दिया है। सुत्रों की मानें तो जल्द ही खाटूश्यामजी का ज्यादातर बाजार खोलने की छूट दी भी जा सकती है। इस दौरान हंसराज सैन, राजेन्द्र कुमार स्वामी, सोनू मथुरावाला, पवन वैष्णव, श्यामसुंदर चेजारा, चेतन पटवारी, मोनू, योगेश पटवारी, नंदकिशोर रामूका, महेश पटवारी सहित कई व्यापारी मौजूद रहे।

Home / Sikar / VIDEO: इधर दो दुकानों में चोरी, उधर व्यापारियों ने की बाजार खोलने की मांग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो