scriptVIDEO: शहर के बीचोंबीच सिलेंडर रखी वेन में लगी आग, मचा हड़कंप | van got fire in sikar | Patrika News
सीकर

VIDEO: शहर के बीचोंबीच सिलेंडर रखी वेन में लगी आग, मचा हड़कंप

राजस्थान के सीकर शहर में जयपुर रोड पर कृषि उपज मंडी केपास बुधवार दोपहर एक चलती वेन में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया।

सीकरDec 01, 2021 / 05:32 pm

Sachin

VIDEO: शहर के बीचोंबीच सिलेंडर रखी वेन में लगी आग, मचा हड़कंप

VIDEO: शहर के बीचोंबीच सिलेंडर रखी वेन में लगी आग, मचा हड़कंप

सीकर. राजस्थान के सीकर शहर में जयपुर रोड पर कृषि उपज मंडी केपास बुधवार दोपहर एक चलती वेन में अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया। शहर के मुख्य मार्ग पर वेन से उठती आग की लपटें देख राहगिरों में अफरा तफरी मच गई। वेन में घरेलु सिलेंडर पड़ा होने से दहशत ज्यादा बढ़ गई। इस बीच चालक वेन से निकलकर फरार हो गया। नजदीकी कुछ लोगों ने मिट्टी व पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की, जो नाकाम रही। सूचना पर करीब 20 मिनट बाद पहुंची दमकल ने मौके पर पहुंचकर आग को काबू में किया। लेकिन तब तक वेन पूरी तरह जलकर कबाड़ हो गई। सूचना पर यातायात प्रभारी राजकुमार टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जिन्होंने यातायात व्यवस्था संभालने के साथ उद्योग नगर थाना पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। उद्योग नगर थानाधिकारी पवन कुमार चौबे ने बताया कि वेन चालक की तलाश की जा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x85zlyh
गैस किट के साथ था घरेलु सिलेंडर
वेन में गैस किट लगा हुआ था। एक घरेलु सिलेंडर भी पड़ा था। जिसके फटने की आशंका से ही आसपास में दहशत का माहौल हो गया। बताया जा रहा है कि वेन को चालक किसी मिस्त्री को दिखाने जयपुर रोड की ओर से ला रहा था। इसी बीच शॉर्ट सर्किट से उसमें आग लग गई।
रास्ते पर लगा लंबा जाम
घटना जयपुर रोड पर कृषि उपज मंडी व बालू राम कंपाउंडर की गली के बीच घटी। भरे रास्ते पर हुए हादसे से जयपुर रोड पर दोनों ओर लंबा जाम लग गया। जिसे यातायात पुलिस ने बड़ी मुश्किल से खुलवाया। करीब पौन घंटे तक इस दौरान वाहन रैंग- रैंग कर चलते रहे।

Home / Sikar / VIDEO: शहर के बीचोंबीच सिलेंडर रखी वेन में लगी आग, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो