बलात्कारियों को पकडऩे गई दो थानों की पुलिस को पेड़ से बांधकर पीटा, तीसरे थाने की पुलिस ने छुड़ाया

राजस्थान के सीकर जिले में नाबालिग से बलात्कार के आरोपियों को पकडऩे गई दो थानों की पुलिस पर पथराव व पेड़ से बांधकर मारपीट करने का मामला सामने आया है।

By: Sachin

Updated: 03 Jun 2020, 06:01 PM IST

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले में नाबालिग से बलात्कार के आरोपियों को पकडऩे गई दो थानों की पुलिस पर पथराव व पेड़ से बांधकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। घटना में सभी पुलिसकर्मियों को चोटें आई। बाद में तीसरे थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें छुड़ाया। जानकारी के मुताबिक जिले के ग्रामीण इलाके में पोक्सो एक्ट के एक मामले में दो पुलिस थानों के करीब आधा दर्जन पुलिसकर्मी दो आरोपियों की तस्दीक करने एक गांव में गई थी। जहां पूछताछ करने पर आरोपियों के परिजनों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पेड़ से बांधकर पीटने के साथ उन पर पत्थर भी बरसाए। इसकी सूचना पर तीसरे थाने की पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंची और बंधक पुलिसकर्मियों को गांव से छुड़ाकर लाई।

 

चार आरोपी गिरफ्तार


पुलिसकर्मियों केा बंधक बनाकर मारपीट के आरोप में पुलिस ने गांव के चार लोगों को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। उन पर राजकार्य में बाधा का मुकदमा भी लगाया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned