scriptमौसम अपडेट: राजस्थान में आगामी दो दिन रहेंगे भारी, तेज हवाओं के साथ पड़ेगी जबर्दस्त ठंड ! | Western Disturbance active in rajasthan cold increase with cloud | Patrika News
सीकर

मौसम अपडेट: राजस्थान में आगामी दो दिन रहेंगे भारी, तेज हवाओं के साथ पड़ेगी जबर्दस्त ठंड !

प्रदेश के साथ ही सीकर जिले में भी पश्चिमी विक्षोभ का असर दिखने लगा है। पिछले 48 घंटों में मौसम के कई रंग देखने को मिल रहे है।

सीकरJan 21, 2019 / 01:51 pm

Vinod Chauhan

प्रदेश के साथ ही सीकर जिले में भी पश्चिमी विक्षोभ का असर दिखने लगा है। पिछले 48 घंटों में मौसम के कई रंग देखने को मिल रहे है।

राजस्थान में शुरू हुआ पश्चिमी विक्षोभ का असर, तेज हवाओं के साथ पड़ेगी जबर्दस्त ठंड

सीकर।
प्रदेश के साथ ही सीकर जिले में भी पश्चिमी विक्षोभ का असर दिखने लगा है। पिछले 48 घंटों में मौसम के कई रंग देखने को मिल रहे है। रविवार को जहां आसमान साफ और धूप खिली हुई थी वहीं सोमवार को मौसम पलटी खा गया। सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए है तो तेज हवाओं से एक बार फिर सर्दी का एहसास होने लगा है। जिले के कई स्थानों पर सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है। मौसम विभाग की माने तो उत्तर भारत के पहाड़ी इलाकों में पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो गया है। जिससे आने वाले दो दिनो में बारिश की संभावना है। इसके साथ ही तापमान में भी गिरावट होगी जिससे सर्दी का भी असर भी तेज होगा। फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र के अनुसार सोमवार को न्यूनतम तापमान 10 डिग्री दर्ज किया है जो रविवार के मुकाबले 5 डिग्री ज्यादा है।

अगले दो दिन रहेंगे भारी
मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय होने से आंशिक रूप से बादल छाए रहने व बारिश होने की संभावना है। वहीं तेज हवाएं चलेगी और तापमान में गिरावट होगी। जिससे सर्दी तेज होगी।

Home / Sikar / मौसम अपडेट: राजस्थान में आगामी दो दिन रहेंगे भारी, तेज हवाओं के साथ पड़ेगी जबर्दस्त ठंड !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो