scriptपति की तलाश में दर-दर भटक रही पत्नी | Wife wandering in search of husband | Patrika News
सीकर

पति की तलाश में दर-दर भटक रही पत्नी

दो महीने पहले शादी से हो गया था लापता

सीकरMay 11, 2019 / 06:02 pm

Vinod Chauhan

sikar

पति की तलाश में दर-दर भटक रही पत्नी

सीकर. जाजोद गांव से लापता हुआ पप्पू सिंह दो महीने बाद भी घर नहीं लौटा है। जबकि उसकी बरामदगी के प्रयास के लिए उसकी पत्नी मंजू कंवर पुलिस के चक्कर काट रही है। इधर, अपने लाडले बेटे के घर नहीं आने पर बुजुर्ग पिता हेम सिंह बीमार हो गया है और चिंता में उसने खाट पकड़ ली है। जानकारी के अनुसार 36 वर्षीय पप्पू सिंह 29 मार्च को लाडनंू में शादी समारोह में शामिल होने घर से निकला था।

लेकिन, इसके बाद वह अचानक लापता हो गया। जिसकी सूचना अभी तक परिवार के पास नहीं पहुंची है। पप्पू सिंह की पत्नी मंजू कंवर का कहना है कि गुमशुदगी दर्ज होने के बावजूद पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। उसके पति के बारे में सूचना मिलने के बाद भी नेछवा पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उसके दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। मजबूरी में उन्हें साथ लेकर पुलिस थानों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं। हालांकि पुलिस अधीक्षक से मिलकर मामले की शिकायत की गई है। लेकिन, यहां भी आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला है।
विदेश से पहुंचा भाई
अपने छोटे पप्पू को ढूंढऩे उसका बड़ा भाई दिलिप सिंह विदेश से लौट आया है। जो अपने स्तर पर उसकी तलाश में जुटा हुआ है। परिजनों का कहना है कि पप्पू मानसिक तौर पर बीमार भी है। इसलिए उसकी चिंता सबको सता रही है।
खाते से निकाले 17 हजार रुपए
रींगस. बैंक खाते से बिना ओटीपी पूछे और बिना एटीएम कार्ड के 17 हजार रुपए की चोरी कर ली गई। यह खाता आबकारी लिपिक सुरजीत सिंह शेखावत का है।
सुरजीत के खाते से तीन बार में 17 हजार रुपए निकाले गए। वारदात का पता पीडि़त को शुक्रवार को उस वक्त लगा जब वह खाते से पैसे निकालने गया। खाते में पैसे नहीं मिलने पर सुरजीत सिंह ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया जाकर खाते का स्टेटमेंट निकलवाया तो पता चला की दमन के किसी एटीएम से चार मई को तीन बार पांच हजार, दस हजार व दो हजार रुपए निकाले गए। सुरजीत सिंह ने बताया कि उसके पास ना तो कोई ओटीपी पूछने के लिए कॉल आई और ना ही कभी वह दमन गया उसके बावजूद भी उसके खाते से पैसे निकल गए।

Home / Sikar / पति की तलाश में दर-दर भटक रही पत्नी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो