scriptहोली पर ढूंढ डालने जा रही महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत | woman death due to hit by train in neem ka thana sikar | Patrika News
सीकर

होली पर ढूंढ डालने जा रही महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

ग्राम कोटड़ी सिमारला निवासी एक महिला की माल गाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया हॅै।

सीकरMar 20, 2019 / 11:29 am

Vinod Chauhan

होली पर ढूंढ डालने जा रही महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

होली पर ढूंढ डालने जा रही महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

श्रीमाधोपुर.

ग्राम कोटड़ी सिमारला निवासी एक महिला की माल गाड़ी की चपेट में आने से मौत हो गई। जिसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया हॅै। चौकी प्रभारी शंकर लाल स्वामी ने बताया कि पोलादास रेलवे फाटक के पास एक महिला के मालगाड़ी से कटने की सूचना पर मौके पर पहुंचे तो वहां रेल लाइनों पर एक महिला का शव पड़ा था। आस पास के लोगों ने बताया कि महिला काफी देर से यहां एक पेड़ के नीचे बैठी थी। महिला के पास एक पर्ची मिली है। जिस पर लिखा था कि यह सामान विमल कोटडी सिमारला को दे देना। नाम के आधार पर कोटडी में सूचना देकर परिजनों को बुलाया व शव को सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मृतका के पुत्र विमल योगी ने रिर्पोट दी है कि उसकी मां नर्बदा देवी योगी मंगलवार दोपहर को गांवडी गणेश्वर ढूंढ़ डालने के लिए घर से निकली थी जिसकीे पोलादास रेलवे फाटक के पास रेल की चपेट में आने से मौत हो गई।

Home / Sikar / होली पर ढूंढ डालने जा रही महिला की ट्रेन की चपेट में आने से मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो