scriptखाटूधाम के मुख्य बाजार की सडक़ पर दौड़ा करंट, श्रद्धालु आए चपेट में, बाजार में दहशत का माहौल | Women Devotees Hurt From Electric Shock at Khatu Shyam Ji, in Sikar | Patrika News
सीकर

खाटूधाम के मुख्य बाजार की सडक़ पर दौड़ा करंट, श्रद्धालु आए चपेट में, बाजार में दहशत का माहौल

करंट लगने की सूचना पर बाजार में दहशत का माहौल फैल गया…

सीकरJan 22, 2019 / 04:04 pm

dinesh

public
सीकर।

प्रसिद्ध धार्मिक स्थली खाटूश्यामजी के मुख्य बाजार में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब वहां सडक़ पर करंट दौड़ गया। इस घटना के साथ ही विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही देखने को मिली। विद्युत विभाग द्वारा नियम कानून कायदों को ताक पर रखकर सडक़ के ऊपर ही बिजली के केबल डाल दिए गए। जिसमें कट लगने के कारण बीती रात हुई बरसात के चलते मुख्य बाजार में प्राचीन शिव मंदिर के सामने सडक़ पर आज मंगलवार सुबह करंट दौडऩे से महिला श्रद्धालु और आवारा पशु चपेट में आ गए। यह तो गनीमत रही कि पास के दुकानदार ने जेईएन को फोन कर समय पर बिजली कटवा दी अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।
बाजार में दहशत का माहौल

करंट लगने की सूचना पर बाजार में दहशत का माहौल फैल गया। जानकारी के अनुसार मुख्य बाजार प्राचीन शिव मंदिर के सामने लगे बिजली के पोल से विधुत विभाग ने लापरवाही बरतते हुए उसे सडक़ के अंदर नही डालकर बाहर ही डाल दी। जिसमे कही कट लग जाने से विगत रात आई बारिश के चलते सडक़ में करंट दौड़ गया।
महिला श्रद्धालु और आवारा पशु चपेट में

सुबह मन्दिर दर्शन को जा रही तीन महिला श्रद्धालुओं के करंट लगा। इसके बाद एक स्वान भी इसकी चपेट में आया मगर वह वहां से भाग छूटा। नगरपालिका कर्मचारी को सफाई करते हुए करंट का झटका लगा। वही पास में विचरण कर रहे एक सांड के करंट के सम्पर्क में आते ही वहां गिर गया और तड़पता रहा। सामने किराने की दुकानदार मुकेश अग्रवाल ने यह हादसा देख तुरंत कनिष्ठ अभियंता को फोन कर बिजली कटवाई।
लोगों का कहना है कि विगत कई दिनों से उक्त जगह मैं करंट दौड़ रहा है। विद्युत विभाग को इस बारे में कई बार अवगत करवाया जा चुका है मगर वह इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है।

Home / Sikar / खाटूधाम के मुख्य बाजार की सडक़ पर दौड़ा करंट, श्रद्धालु आए चपेट में, बाजार में दहशत का माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो