scriptkidnapping: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर ले गए युवक, ग्रामीणों ने रास्ते पर लगाया जाम | Youth abducted 12th class girl, villagers blocked the road | Patrika News
सीकर

kidnapping: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर ले गए युवक, ग्रामीणों ने रास्ते पर लगाया जाम

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के दादिया थाना इलाके में कुछ युवकों द्वारा एक युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया।

सीकरNov 25, 2022 / 01:01 pm

Sachin

kidnepping.jpg

सीकर. राजस्थान के सीकर जिले के दादिया थाना इलाके में कुछ युवकों द्वारा एक युवती का अपहरण करने का मामला सामने आया। आरोप है कि साहिल व अन्य युवक युवती को जबरन एसयूवी में डालकर ले गए। घटना के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने सीकर-नवलगढ़ रोड पर जाम लगा दिया। लोग युवक को गिरफ्तार कर युवती को बरामद करने की मांग करने लगे। ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए अपर पुलिस अधीक्षक रामचंद्र मुंड के नेतृत्व में पुलिस का भारी जाब्ता मौके पर पहुंचा। जिन्होंने प्रदर्शनकारियों को समझाया। नहीं मानने पर पुलिस ने जाम कर रहे लोगों को खदेड़ दिया। यहां से दो जनों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया। हालांकि पुलिस ने देर शाम तक युवक व युवती को भी दस्तयाब कर लिया। जिनसे पुलिस की पूछताछ जारी है।

12वीं की छात्रा का किया अपहरण
पुलिस के अनुसार इलाके के परिवार ने बुधवार को थाने में मामला दर्ज करवाया था कि 12वीं कक्षा में पढऩे वाली छात्रा का साहिल व दो-तीन अन्य युवक एसयूवी में अपहरण कर ले गए। सूचना पर पुलिस ने पुलिस ने उनकी तलाश शुरू की। गुरुवार सुबह करीब डेढ़ सौ ग्रामीणों की भीड़ दादिया बस स्टैंड पर एकत्र हो गई। ग्रामीणों ने वहां सड़क पर जाम लगा दिया। आक्रोश को देखते हुए पुलिस उप अधीक्षक ग्रामीण नरेन्द्र कुमार व सीकर से आरएसी का जाब्ता मौके पर पहुंचा। बाद में पुलिस ने ग्रामीणों को खदेड़ दिया। पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप का कहना है कि युवक व युवती को दस्तयाब कर लिया गया है। उन्हें सीकर लाया जा रहा है। इसके बाद ही मामले का खुलासा हो सकेगा।

ग्रामीणों ने की कार्रवाई की मांग
इधर, युवक व युवती को दस्तयाब करने के बाद भी ग्रामीणों का आक्रोश उबाल पर है। ग्रामीणों का कहना है कि युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए। यदि ऐसा नहीं हुआ तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा।

Home / Sikar / kidnapping: 12वीं की छात्रा का अपहरण कर ले गए युवक, ग्रामीणों ने रास्ते पर लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो