scriptसोशल मीडिया पर धमाका मचाया सीकर के इस युवक ने,बालीवुड भी हुआ इसका दिवाना | youth of sikar popular on social media | Patrika News
सीकर

सोशल मीडिया पर धमाका मचाया सीकर के इस युवक ने,बालीवुड भी हुआ इसका दिवाना

लाल पीली अंखियों को लाँचिंग के साथ ही मिले पहले सप्ताह में ही सवा लाख व्यू

सीकरJan 16, 2018 / 11:10 am

vishwanath saini

sikar patrika news
लक्ष्मणगढ़. कस्बे के उभरते युवा सितारे अनुज चितलांगिया के नए वीडियो … जब देखुं बने री लाल पीली अंखियां….ने 10 जनवरी को लाँचिंग के साथ ही धमाका कर दिया। यूट्यूब पर वीडियो को अपलोड करने के बाद मात्र एक सप्ताह में सवा लाख लोगों के व्यूज मिले हैं। वीडियो को म्यूजिक दिया है म्यूजिक डायरेक्टर रेपरिया बालम ने। वीडियो में चितलांगिया के साथ रेपरिया बालम, हनुमान शर्मा, अमूल डांगी व कशिश भाटिया ने अभिनय भी किया हैं। वीडियो की एक खास उपलब्धि यह भी है कि इसे लक्ष्मणगढ़ के ही संगीत घराने के मधुसूदन खरादि ने प्रोड्यूस किया हैं। वीडियो को मिल रही प्रसिद्धी ने लक्ष्मणगढ़ वासियों को सिर गर्व से ऊंचा कर दिया हैं। किसी भी राजस्थानी गाने को इतने कम समय में ही सवा लाख लोगो के व्यूज मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड हैं।

पत्रिका से मिली प्रेरणा
अनुज ने बताया कि पत्रिका की ओर से आयोजित गोल्डन वॉयस प्रतियोगिता में जब सेमीफायनेलिस्ट बना तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उसके बाद राजस्थान आइडिल बना। तभी से मन में इस फील्ड में कैरियर बनाने की ठान ली। चितलांगिया राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी अपने गायन का लोहा मनवा चूके हैं।
अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नेपाल में अपनी प्रस्तुती दे चुके चितलांगिया भारत में भी मुम्बई, कोलकाता, दिल्ली, आसाम, बैंगलोर सहित एक दर्जन राज्यों में अपनी प्रतिभा का परचम लहरा चुके हैं।

Home / Sikar / सोशल मीडिया पर धमाका मचाया सीकर के इस युवक ने,बालीवुड भी हुआ इसका दिवाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो