बायपास पर हुई लूट के आरोपियों को बरगवां पुलिस ने पकड़ा, जानिए कैसे हुई वारदात

ड्यूटी से लौटते समय कंपनी कर्मचारी के साथ हुई थी घटना.....

By: Amit Pandey

Published: 16 Sep 2020, 09:29 PM IST

सिंगरौली. ड्यूटी से घर वापस लौटते समय कंपनी कर्मचारी के साथ गड़ेरिया बायपास पर हुई लूट के पांच आरोपियों को बरगवां पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के कब्जे से बाइक व मोबाइल सहित अन्य सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। जानकारी के मुताबिक बीते सप्ताह बुधवार की रात कनई-गड़ेरिया बायपास पर अज्ञात बदमाशों ने सुनसान इलाके में खुटार निवासी फरियादी बृजेश शाह पिता जगई प्रसाद निवासी हनुमानगंज के साथ हुई इस वारदात में आरोपियों ने वाहन, मोबाइल सहित नगदी लूट लिया था। घटना की शिकायत बरगवां थाने में दर्ज कराई गई थी।

फरियादी की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए बरगवां टीआई नागेंद्र प्रताप सिंह ने पुलिस टीम गठित कर ग्राम भलुगढ़, गोंदवाली, बड़ोखर, धरसड़ा आदि स्थानों पर दबिश के लिए रवाना कर दिया। ग्रामीणों से पूछताछ के दौरान मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई की घिनहा गांव के बब्बू उर्फ बाबूलाल साकेत व उसके साथियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जिसके बाद बरगवां पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए आरोपी के घर में दबिश देकर बाबूलाल पिता रामप्रसाद साकेत को हिरासत में लिया। पुलिस की पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया।

वहीं उसके कब्जे से लूट की बाइक क्रमांक एमपी 66 एमडी 3972 पुलिस ने बरामद कर लिया। आरोपी के निशानदेही पर अन्य साथी डगा निवासी सूरज साकेत पिता लल्लन साकेत, रामबली बसोर पिता पंचम बसोर, दुर्गा बसोर पिता सुबेलाल बसोर व कृष्णा साकेत पिता हीरालाल साकेत निवासी दादर को दबोच लिया। उनके पास चोरी की छह मोबाइल फोन पुलिस ने जब्त किया है। वहीं दो हजार रुपए नकदी बरामद हुआ। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र सिंह के निर्देश व एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में लूट की वारदात में शामिल पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश करने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है।

बरगवां टीआई के नेतृत्व में हुई कार्रवाई को एसआई उपेंद्रमणि शर्मा, एसएसआई सुरेंद्र यादव, प्रधान आरक्षक संजीत सिंह, रमेश प्रसाद कोल, आरक्षक विवेक सिंह, गणेश रावत, दयाशंकर शर्मा, दिलीप कन्नौज, बृजेंद्र धाकड, अरविंद रावत, नरेंद्र यादव व महिला आरक्षक प्रियंका गुप्ता ने कार्रवाई को अंजाम दिया है।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned