युवती पर एसिड अटैक करने वाला आरोपी इलाहाबाद से गिरफ्तार, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

जयंत चौकी पुलिस ने चंद घंटों में दबिश देकर पकड़ा.....

By: Amit Pandey

Published: 02 Mar 2021, 07:58 PM IST

सिंगरौली. जयंत चौकी क्षेत्र के बस स्टैंड नर्सरी के पास अपने बहन के घर आई युवती पर एसिड अटैक करने वाले आरोपी को चौकी पुलिस ने चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। इलाहाबाद में दबिश देकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद उसे जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक बस स्टैंड नर्सरी समीप बीते सोमवार को अपने बहन के घर आई युवती पर आरोपी मोहम्मद अलाउदीन पिता मोहम्मद इदरीश उम्र 45 वर्ष ने ऐसिड अटैक कर फरार हो गया था। जिससे युवती गंभीर रूप से झुलस गई थी। पुलिस ने युवती को उपचार के लिए नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया है। वहीं आरोपी को चंद घंटों में गिरफ्तार कर उसे न्यायालय पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद मोबाइल बंद करके इलाहाबाद भाग गया था। चौकी प्रभारी अभिमन्यु द्विवेदी ने स्टाफ में शामिल त्रिवेणी पाल, जिवेन्द्र मिश्रा, जानकी तिवारी के साथ दबिश देने के लिए मौके पर रवाना हो गए। बड़ी सूझबूझ के साथ पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी अलाउद्दीन को इलाहाबाद से दबोच लिया। एसपी बीरेन्द्र सिंह के निर्देश पर चौकी पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 32६ ए, 324, 506 आइपीसी ऐसिड अटैक के अपराध में आरोपी मोहम्मद अल्लाऊदीन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

प्रेमी के साथ जाने से युवती कर रही थी इंकार
पुलिस के मुताबिक आरोपी मिस्त्री का काम करता था। आरोपी और युवती आसपास रहते थे। दोनों को एक दूसरे से प्रेम हो गया था। अचानक से युवती इलाहाबाद से अपनी बहन के घर जयंत आ गई। प्रेमी युवक भी तलाश करते हुए जयंत आ गया। दूसरे दिन जब युवती को साथ चलने को कहा तो युवती साथ जाने से इंकार कर दिया। यह बात आरोपी को नागवार गुजरी और बहन के घर आई युवती पर उसने ऐसिड अटैक कर मौके से फरार हो गया। एसिड हमला से युवती झुलस गई है।

Amit Pandey
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned