scriptजिले में बढ़ती ही जा रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, एक और मिला पॉजिटिव | Another corona patient was found in Bargawan, Singrauli, total of 17 | Patrika News
सिंगरौली

जिले में बढ़ती ही जा रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, एक और मिला पॉजिटिव

प्रशासन के उड़े होश ….

सिंगरौलीJul 02, 2020 / 11:07 pm

Ajeet shukla

Another corona patient was found in Bargawan, Singrauli, total of 17

Another corona patient was found in Bargawan, Singrauli, total of 17

सिंगरौली. जिले में एक और कोरोना पॉजिटिव युवक मिला है। बरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम गड़रिया में 18 वर्षीय युवक कोरोना संक्रमित निकला है। जानकारी अनुसार वह दिन पूर्व ही मुंबई से लौटा था। जिसकी जांच जिला अस्पताल में ट्रूनॉट मशीन से की गई थी।
मशीन में रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसकी रिपोर्ट दोबारा जांच के लिए रीवा भेजी गई और उसे घर में ही क्वारंटीन कर दिया गया। अब रीवा से कोरोना की पुष्टि होने के बाद जिला प्रशासन ने तेजी दिखाते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया शुरू की है।
वहीं थाना क्षेत्र के ग्राम गड़रिया पहुंचे एसडीएम ऋषि पवार, तहसीलदार जितेंद्र वर्मा, एसडीओपी नीरज नामदेव व बरगवां निरीक्षक नागेंद्र प्रताप सिंह ने प्रत्यक्ष रूप से संपर्क में आए व्यक्तियों का सैंपल जांच के लिए भेजा है।
साथ ही सभी को एकलव्य हॉस्टल में क्वारंटीन कराया जा रहा है। गौरतलब है कि जिले में अब तक संक्रमित पाए गए लोगों की संख्या 17 हो गई है। इनमें से 14 लोगों को अब कोरोना से मुक्त बताया जा रहा है।

Home / Singrauli / जिले में बढ़ती ही जा रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, एक और मिला पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो