scriptशाही अंदाज में शादी की तैयारी, शिरकत करेंगी सिनेमा जगत की हस्तियां | Bollywood star joining wedding in singrauli | Patrika News
सिंगरौली

शाही अंदाज में शादी की तैयारी, शिरकत करेंगी सिनेमा जगत की हस्तियां

व्यावसायी परिवार में हो रही शादी की तैयारियां…

सिंगरौलीMar 07, 2019 / 11:25 pm

Ajeet shukla

Bollywood star joining wedding in singrauli

Bollywood star joining wedding in singrauli

सिंगरौली. मार्च महीने में शादियों का सिलसिला चल रहा है। इसी क्रम में मोरवा में प्रयागराज के बिजनेस मैन रमेश चंद्र वैश्य के पुत्र की शादी शाही अंदाज में होने जा रही है। इस वैवाहिक कार्यक्रम में शिरकत करने सिनेमा जगत की कई हस्तियां आ रही हैं। शादी में शामिल होने वाले कलाकार सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देकर समारोह में चार चांद लगाएंगे।
शादी की खासबात यह होगी कि दूल्हा हेलीकॉप्टर से बारात लेकर आएगा और दुल्हन भी उडऩ खटोला से ससुराल जाएगी। कार्यक्रम स्थल को सजाने मुंबई से कारीगर बुलाए गए हैं, जो पिछले कई दिनों से राजसी लुक में पंडाल तैयार करने में लगे हैं। मोरवा स्थित एनसीएल ग्राउंड में कारोबारी रमेशचंद्र वैश्य के पुत्र रविंदो वैश्य की शादी शुक्रवार को मोरवा निवासी डॉक्टर संगम प्रसाद गुप्ता की सुपुत्री डॉ. अमृता अग्रहरी से होगी। शादी समारोह को खास बनाने के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियों शिरकत करेंगी।
Bollywood star joining wedding in singrauli
Patrika IMAGE CREDIT: Patrika
ये हस्तियां करेंगी शिरकत
बताया गया है कि निजी शादी समारोह में शिरकत करने बॉलीवुड के गायक उदित नारायण का बेटा आदित्य नारायण, हिमेश रेशमिया, हास्य कलाकार एहसान कुरेशी, हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा, हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी के अलावा बॉलीवुड में नाम कमा चुकी एक्ट्रेस एली अवरम, जिज्ञासा सिंह, रागिनी खन्ना, मंदिरा बेदी, महिमा चौधरी व एक्टर शक्ति कपूर भी शामिल होंगे।
हेलीकॉप्टर से विदा होगी दुल्हन
जीवन में हर एक का सपना होता है कि उसकी शादी अलग अंदाज में हो। कुछ ऐसा ही सपना संजोए प्रयागराज के रविंदो वैश्य मोरवा में शादी करने हेलीकॉप्टर से आ रहे हैं। इसके लिए सरस्वती शिशु मंदिर सिंगरौली मोरवा में हेलीपैड भी तैयार हो गया है। मोरवा में दूल्हे के निजी यात्रिक होटल में ठहरकर शादी के बाद दुल्हन अमृता अग्रहरी उडऩ खटोले से अपने ससुराल पहुंचेगी।
महीनों से तैयार हुआ महल रूपी पंडाल
मोरवा में शुक्रवार को आयोजित होने वाली शाही अंदाज की शादी के लिए दुल्हा के बड़े पिता सुरेश चंद्र वैश्य ने महीनों पहले से ही मुंबई के कारीगरों को बुलाकर शादी स्थल के लिए महल रूपी पंडाल सजवाया है। साथ ही इस शादी को यादगार बनाने के लिए खान-पान से लेकर शादी में शिरकत करने वाले मेहमानों के लिए अन्य चीजों का विशेष ख्याल रखने पर जोर दिया जा रहा है। गौरतलब है कि दुल्हा पिता का व्यापार संभाल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो