scriptपुलिस की बड़ी कार्रवाई: मेडिकल स्टोर से सैकड़ों शीशी कोरेक्स जब्त | Cores Syrup capture from Medical store | Patrika News
सिंगरौली

पुलिस की बड़ी कार्रवाई: मेडिकल स्टोर से सैकड़ों शीशी कोरेक्स जब्त

सिंगरौली के जियावन पुलिस ने देर शाम की कारवाई, आरोपी गिरफ्तार

सिंगरौलीOct 07, 2018 / 03:30 am

Anil singh kushwah

Cores Syrup capture from Medical store

Cores Syrup capture from Medical store

सिंगरौली . जियावन पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम एक मेडिकल दुकान में दबिश देकर करीब हजारों सीसी कफ सिरप बरामद किया है। पुलिस की इस कारवाई से देवसर बाजार में संचालित मेडिकल स्टोर संचालक दहशत में हैं। आरोपी मेडिकल संचालक सब्जी की दुकान में छिपाकर कफ सिरप रखता था। मुखबिरों की सूचना पर पुलिस ने हजारों सीसी कफ सिरप बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर कारवाई की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी सुभाष गुप्ता उर्फ गुड्डा पिता पन्नालाल गुप्ता मेडिकल स्टोर में कफ सिरप की बिक्री करता था।
पुलिस दबिश देकर बरामद किया कोरेक्स
मुखबिरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जहां शुक्रवार की देर शाम पुलिस ने दबिश देते हुये हाजरों सीसी कफ सिरप बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मेडिकल दुकान आरोपी के मामा के नाम से संचालित हो रही थी। इस कोराबार में आरोपी लंबे समय से संलिप्त था। पुलिस की छापेमार कारवाई में आरोपी के गृह निवास धनहा गांव से भी सिरप बरामद हुआ है। बोरियों में भरकर सिरप को छिपाकर रखा जाता था, ताकि किसी को इसकी भनक तक न लग सके, लेकिन पुलिस की नजरों से ओझल नहीं हो सका।
राजस्व अमला व पुलिस की संयुक्त कार्रवाई
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से हजारों सीसी कोरक्स बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राजस्व अमला कारवाई करते हुये २२ पाव देसी शराब जब्त कर कार्रवाई किया है। बोरियों में भरकर सिरप को छिपाकर रखा जाता था, ताकि किसी को इसकी भनक तक न लग सके, लेकिन पुलिस की नजरों से ओझल नहीं हो सका। बताया गया कि ताहिर ढाबा देवसर से 22 पाव देसी मदिरा एसडीएम और तहसीलदार की कारवाई में जब्त हुआ है, वहीं साथ में मौजूद पुलिसकर्मियों ने ढाबे की जांच पड़ताल करते हुये आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कारवाई किया है।

Home / Singrauli / पुलिस की बड़ी कार्रवाई: मेडिकल स्टोर से सैकड़ों शीशी कोरेक्स जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो