scriptदेर रात ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत, जांच में जुटी पुलिस | Death on young man's arrival from the train's grip | Patrika News
सिंगरौली

देर रात ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत, जांच में जुटी पुलिस

सिंगरौली के नौढिय़ा का रहने वाला था युवक

सिंगरौलीMay 02, 2019 / 06:09 pm

Anil singh kushwah

Death on young man's arrival from the train's grip

Death on young man’s arrival from the train’s grip

सिंगरौली . सरई थाना क्षेत्र के नौढिय़ा निवासी एक युवक की टे्र्रन से कटकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक नौढिय़ा निवासी रामकुशल मिश्रा (46 ) पिता रामविलास मिश्रा मंगलवार की देर रात को ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक के शव को देख कर आशंका जताई जा रही है कि मृतक रेलगाड़ी के चपेट में आ गया। जिससे दोनों पैर कट गए और उसकी मौत हो गई। सुबह ग्रामीणों ने सरई पुलिस को सूचना दी।उसके बाद परिजनों को बताया। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। इधर, पुलिस मामले की विवेचना में जुटी है।
इधर, ऑनलाइन खरीदी में ठगी करने वाला गिरफ्तार, डीलर पर केस
सीधी. ऑनलाइन शॉपिंग में डीलर द्वारा फर्जीवाड़े को अंजाम दिया गया है। वहीं कंपनी से जिस सामग्री की बिक्री की गई थी उसका भुगतान भी नहीं किया गया, कंपनी द्वारा सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई थी, जिस पर पुलिस द्वारा डीलर के खिलाफ जालसाजी का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। चुरहट थाना अंतर्गत बह्मनी निवासी शशांतधर द्विवेदी पिता संतोष कुमार द्विवेदी (31) ईकार्ट लैजिटक कूरियर कंपनी में डिलेवरी का काम करता था। वह कंपनी से सामग्री का आर्डर करने में फर्जीवाड़ा लंबे समय से कर रहा था।
कोतवाली पुलिस में दर्ज कराई शिकायत
पहले सस्ते दामों पर सामग्री का आर्डर करता था, अगले दिन कीमती सामग्री का आर्डर करता था। दोनों सामग्री आने पर महंगे सामग्री को सस्ते दाम वाले डिब्बे में पैक कर दिया जाता था, जिसे खरीद लिया जाता था और दूसरे को वापस कर दिया जाता था, जिसमें उपभोक्ता को कम दाम में महंगी सामग्री मिल जाती थी। इस बात की भनक लगने पर कंपनी द्वारा जांच कराकर कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई गई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा ४०६ व ४२० के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार कर लिया है। 

Home / Singrauli / देर रात ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो