scriptतबलीगी जमात के सदस्यों के कोरोना टेस्ट को लेकर संशय | Doubts about corona test of Tabligi Jamaat member living in Singrauli | Patrika News
सिंगरौली

तबलीगी जमात के सदस्यों के कोरोना टेस्ट को लेकर संशय

आइसीएमआर जबलपुर भेजा गया है 20 लोगों का सेंपल….

सिंगरौलीApr 06, 2020 / 10:27 pm

Ajeet shukla

Coronavirus

Coronavirus

सिंगरौली. तबलीगी जमात से जुड़े यहां जिले के सदस्यों के कोरोना टेस्ट को लेकर संशय की स्थिति बन गई है। वैसे तो जिले के २० जमातियों का सेंपल टेस्ट के लिए जबलपुर आइसीएमआर के लिए भेजा गया है, लेकिन उसकी रिपोर्ट आएगी इस पर संशय जान पड़ रहा है।
स्वास्थ्य विभाग के सूत्रों की माने तो आईसीएमआर ने जमातियों के सेंपल को टेस्ट की श्रेणी में नहीं माना है। दरअसल जांच के लिए भेजे गए सेंपल के साथ जमातियों के स्वास्थ्य की रिपोर्ट बिल्कुल फिट बताई है।
इसी को आधार मानते हुए कहा गया है कि जब सभी जमाती पूरी तरह से स्वास्थ्य हैं तो सेंपल के जांच का कोई औचित्य नहीं है। फिलहाल स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इस कोशिश में लगे हुए हैं कि सेंपल की जांच कर रिपोर्ट भेजी जाए।
सभी पर रखी जा रही नजर
वैसे तो जमातियों में कोरोना संक्रमण की संभावना नहीं के बराबर बताई जा रही है। इसके बावजूद उन पर नजर रखी जा रही है। अधिकारी कोरोना के मामले में कोई चूक नहीं करना चाहते हैं। यही वजह है कि उनके स्वास्थ्य की मॉनिटरिंग जारी रहेगी।

Home / Singrauli / तबलीगी जमात के सदस्यों के कोरोना टेस्ट को लेकर संशय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो