scriptशराब के नशे में धुत दामाद ने कुल्हाड़ी से की ससुर की हत्या | Drunken son-in-law of Alcohol murdered father-in-law | Patrika News
सिंगरौली

शराब के नशे में धुत दामाद ने कुल्हाड़ी से की ससुर की हत्या

कोतवाली क्षेत्र के पिपराकुरंद गांव की घटना

सिंगरौलीOct 21, 2018 / 05:35 pm

Anil singh kushwah

Drunken son-in-law of Alcohol murdered father-in-law

Drunken son-in-law of Alcohol murdered father-in-law

सिंगरौली. कोतवाली क्षेत्र के पिपराकुरंद गांव में शुक्रवार शाम शराब के नशे में धुत दामाद ने कुल्हाड़ी से हमला कर अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। इधर हत्या की वारदात के बाद गांव में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं हत्यारोपी के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है।
नशे का आदि था आरोपी
जानकारी के मुताबिक पिपराकुरंद गांव में शुक्रवार की शाम मृतक रामधनी बैगा (45) की उसके दामाद आरोपी रामचन्द्र बैगा ने कुल्हाड़ी से गर्दन पर हमला कर निर्मम हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं पड़ोस के लोग घटना के बारे में सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सांैप दिया। इधर, पुलिस हत्या करने वाले आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी है। हालांकि हत्या होने की वजह का पता पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई है।
मामूली बात पर हुई थी विवाद
पुलिस के मुताबिक आरोपी रामचन्द्र बैगा गत ढाई साल से अपने ससुराल पिपराकुरंद गांव में रहता था। ससुर दामाद के बीच पहले से ही मामूली बात को लेकर विवाद होता था, लेकिन तू-तू, मैं-मैं तक ही समिति रहता था। अचानक शुक्रवार की शाम दोनों के बीच विवाद होने लगा। आरोपी सहित मृतक दोनों शराब के नशे में धुत थे। देखते ही देखते दोनों का विवाद गहरा गया। ससुर ने दामाद को कुछ बोला, जो बात उसे नागवार गुजरी और कुल्हाड़ी उठाकर ससुर के गर्दन पर प्रहार करते हुये उसे मौत की नींद सुला दिया।
पूछताछ में जुटी पुलिस
अभी तक में हत्या की वजह का पता पुलिस नहीं लगा पाई है। हालांकि घटना के दूसरे दिन पुलिस पिपराकुरंद गांव में जाकर स्थानीय लोगों से पूछताछ में जुटी है। वहीं मृतक के परिजन भी हत्या की वजह के बारे में पुलिस को नहीं बता पा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार पुलिस विभिन्न पहलुओं पर पूछताछ कर रही है। ठोस तथ्य मिलने के बाद ही पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। इधर फरार आरोपी का सुराग लगाने के लिए पुलिस टीम गठित की गई है।

Home / Singrauli / शराब के नशे में धुत दामाद ने कुल्हाड़ी से की ससुर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो