scriptटल्ली होते ही पोस्टमैन की जुबान से निकलने लगी गंदी-गंदी गालियां, ड्रिंक पार्टनर ने फिर ऐसे की धुनाई | friend beaten a postman after taking wine in singrauli | Patrika News
सिंगरौली

टल्ली होते ही पोस्टमैन की जुबान से निकलने लगी गंदी-गंदी गालियां, ड्रिंक पार्टनर ने फिर ऐसे की धुनाई

सिंगरौली में पोस्टमैन की हुई पिटाई, चितरंगी थाने में प्रकरण दर्ज

सिंगरौलीFeb 22, 2020 / 08:20 pm

Muneshwar Kumar

788.jpg
सिंगरौली/ चितरंगी थाना क्षेत्र के बाजार स्थित स्वास्थ्य केंद्र के पास स्थानीय डाक विभाग का पोस्टमैन अपने दोस्त के साथ बैठकर शराब पिया। इसके बाद नशे की हालत में उनके बीच मामूली सी बात को लेकर मारपीट शुरू हो गई। पोस्टमैन के दोस्त ने उसकी पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया गया कि पोस्टमैन विश्वकांत प्रसाद पिता जोखन वैश्य निवासी मिसिरगवां जो वर्तमान में गढ़वा क्षेत्र में डाकिया है।
जानकारी के अनुसार चितरंगी स्वास्थ्य केंद्र के पास वह सानू सिंह निवासी बगदरा कला के साथ बैठकर शराब पी रहा था। शराब पीने के बाद नशे की हालत में पोस्टमैन ने सानू सिंह को अपशब्द बोल दिया। इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और सानू सिंह ने पोस्टमैन विश्वकांत की पिटाई कर दी। मामले की शिकायत फरियादी पोस्टमैन ने चितरंगी थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी सानू सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना गुरुवार की है। वहां पास के एक दुकान में लगे सीसीटीवी में पूरा वाकया कैद हो गया।
सीसीटीवी वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे आरोपी पोस्टमैन को पहले धक्का देकर सड़क पर गिराता है। उसके बाद लात से उसकी पिटाई शुरू कर देता है। नशे में पोस्टमैन बेसुध तरीके से सड़क पर पड़ा रहता है। आरोपी उसकी बेरहमी से पिटाई करता है। मगर कोई मदद के लिए वहां नहीं पहुंचता है। अब वीडियो समाने आने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।
तमाशबीन बन देखते रहे लोग
जब आरोपी युवक पोस्टमैन की पिटाई कर रहा था। तब उस रास्ते से कई लोग गुजर रहे थे। रुक कर वह थोड़ी देर के लिए इस वाक्ये को देखते और आगे बढ़ जाते। बाद में कुछ लोग वहां पहुंचते हैं और पिटाई कर रहे युवक को खींचकर अलग करते हैं। लेकिन शराबी पोस्टमैन यूं ही वहां पड़ा रहता है।

Home / Singrauli / टल्ली होते ही पोस्टमैन की जुबान से निकलने लगी गंदी-गंदी गालियां, ड्रिंक पार्टनर ने फिर ऐसे की धुनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो