scriptये कैसी ममताः मां ने अपने बच्चे को आग में फैंका, मौके पर मौत | How is this Mamta: Mother threw her child into the fire, died | Patrika News

ये कैसी ममताः मां ने अपने बच्चे को आग में फैंका, मौके पर मौत

locationसिंगरौलीPublished: Dec 27, 2020 08:17:01 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

दिल दहलाने वाली घटना, रोने से झल्लाई महिला ने 5 माह के बच्चे को किया आग के हवाले

a_1.png

सिंगरौली. चितरंगी थाना क्षेत्र के ग्राम सुकहर निवासी निर्दयी महिला ने अपने दुधमुहे 5 महीने के बच्चे को आग के हवाले कर दिया। दिल दहला देने वाली घटना के बाद पुलिस भी अवाक रह गई है। घटना के कारण को लेकर पुलिस जांच में जुटी है। चर्चा है कि बच्चा रो रहा था। इससे झल्ला कर महिला ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ की जा रही है।

नजारा देख पुलिसवाले भी रह गए अवाक
पुलिस ने बताया कि सुकहर निवासी फरियादी श्रीपाल सिंह ने सूचना दी थी कि उसके पोते संदीप सिंह (5 माह) को बहू गुड्डी पुष्पराज सिंह (पति) ने आग के हवाले कर दिया। बच्चे की मौके पर मौत हो गई है। सूचना मिलते ही एसआइ मनोज सिंह चौहान घटना स्थल पहुंचे और शव कब्जे में ले लिया। नजारा देख पुलिसवाले भी स्तब्ध रह गए। आरोपी महिला मानसिक अस्वस्थ्य बताई गई है। परिजनों के मुताबिक कुछ दिन पहले झाडफ़ंूक कराई गई थी। शुरुआती जांच में पता चला है कि सुबह सात बजे बच्चा जोर-जोर से रो रहा था, जिससे महिला ने झल्लाकर माचिस की तीली से कपड़ों में आग लगा दी। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। महिला की तीन बेटियां और हैं।

घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी हर कोई मां की ममता को लेकर सवाल कर रहा है। हालांकि महिला की मानसिक स्थिति को लेकर भी बातकही जा रही है। महिला की गिरफ्तारी के बाद अब उसके मानसिक परीक्षण की बात कही जा रही है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ybv0r
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो