scriptकलेक्टर ने खुद देखी ओला से फसल की तबाही, बोले बर्बाद हो गए किसान | Inspection of Singrauli collector in villages, crop spoiled snowfall | Patrika News
सिंगरौली

कलेक्टर ने खुद देखी ओला से फसल की तबाही, बोले बर्बाद हो गए किसान

गांवों का किया भ्रमण….

सिंगरौलीJan 25, 2019 / 02:10 pm

Ajeet shukla

Inspection of Singrauli collector in villages, crop spoiled snowfall

Inspection of Singrauli collector in villages, crop spoiled snowfall

सिंगरौली. जिले की माड़ा तहसील के कई गांवों में बुधवार रात को वर्षा के साथ ओलावृष्टि से फसलों को काफी नुकसान हुआ। कुछ जगह ओलावृष्टि के कारण फसल पूरी तरह जमीन पर बिछ गई।

सूचना पर कलेक्टर अनुराग चौधरी ने गुरुवार को मौके पर पहुंचकर ओला प्रभावित फसलों को देखा। उन्होंने ओला प्रभावित माड़ा तहसील के गांव भाऊखांड व कुम्हिया में प्रभावित किसानों से बात की और पैदल चलकर खेत में अरहर, गेहंू व चना का अवलोकन किया।
कलेक्टर चौधरी ने अरहर के खेत में जाकर ओलावृष्टि से जमीन पर बिछ गई फसल को देखा और किसानों को फसल के नुकसान का भरपाई कराने का विश्वास दिलाया। उन्होंने एसडीएम एसपी मिश्रा व संजय जैन को फसल की क्षति का तत्काल सर्वे कर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।
इस दौरान किसानों से फसल में लगाई पूंजी सहित अन्य जानकारी दी। गौरतलब है कि गुरुवार को हुई ओलावृष्टि से दलहन व गेहूं सहित बाकी की फसल भी पूरी तरह से बर्बाद हो गई है। कलेक्टर के भ्रमण में एसडीएम, तहसीलदार, पटवारी, कृषि व सहकारिता विभाग के अधिकारी शामिल रहे।

Home / Singrauli / कलेक्टर ने खुद देखी ओला से फसल की तबाही, बोले बर्बाद हो गए किसान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो