scriptअधर में लटके कार्यों को देख बिफरे कलेक्टर, कहा जल्द पूरा करें | Inspection of works | Patrika News
सिंगरौली

अधर में लटके कार्यों को देख बिफरे कलेक्टर, कहा जल्द पूरा करें

कलेक्टर ने की स्कूलों के निर्माण कार्य की समीक्षा

सिंगरौलीMar 20, 2019 / 01:22 am

Anil kumar

inspection-of-works

inspection-of-works

सिंगरौली. शासकीय स्कूलों के अधूरे निर्माण कार्यों को जल्द से जल्द पूरा किया जाए। निर्माण कार्य को पूरा करने में लापरवाही की गई तो जिम्मेदार अधिकारियों पर सीधे कार्रवाई की जाएगी। कलेक्टर केवी एस चौधरी ने मंगलवार को निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों को यह निर्देश दिया।
दिशा निर्देश जारी
प्राथमिक व माध्यमिक विद्यालयों में पूर्व में स्वीकृत बाउंड्रीवाल सहित अन्य निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए कलेक्टर ने कहा कि जिन स्कूलों को मतदान केंद्र बनाया गया है। उनमें बाउंड्रीवाल के साथ रैंप निर्माण, विद्युत व्यवस्था व पेयजल व्यवस्था भी की जाए। समीक्षा बैठक के दौरान कलेक्टर ने निर्देश दिए कि जो निर्माण कार्य पूर्व में स्वीकृत है और उन्हें अभी तक पूरा नहीं किया जा सका है। उसका कारण एक सप्ताह के अंदर विकासखंडवार जानकारी डीपीसी उपलब्ध कराएं।
विद्यालयों की व्यवस्था बदहाल
मतदान के पहले सभी बीआरसी, उपयंत्री एक्शन प्लान तैयार कर प्रस्तुत करें कि कितने कार्य एक माह की समयावधि में पूरा कर लिया जाएगा और कितना शेष बचेगा। बैठक के दौरान जिला पंचायत सीईओ प्रियंक मिश्रा ने कलेक्टर को अवगत कराया कि विद्यालयों की बाउंड्रीवाल सहित अन्य आवश्यक निर्माण के लिए डीएमएफ फंड से राशि आवंटित की गई है लेकिन निर्माण कार्यों को पूरा करने की जानकारी नहीं आने के कारण कुछ कार्यों के लिए राशि की अगली किश्त आवंटित नहीं हो सकी है। बैठक के दौरान डीपीसी एसके त्रिपाठी, सहायक यंत्री विनोद शाह सहित सभी बीआरसी व उपयंत्री उपस्थित रहे।

Home / Singrauli / अधर में लटके कार्यों को देख बिफरे कलेक्टर, कहा जल्द पूरा करें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो