नाबालिग लड़का-लड़की को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

नाबालिग लड़का-लड़की को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

By: Hitendra Sharma

Updated: 10 Aug 2020, 08:35 PM IST

सिंगरौली. सोशल मीडिया में प्रेमी जोड़े की पिटाई और पेड़ से बांधने का वीडियो वायरल हो रहा है॥ इन दोनों लड़के लड़की को प्यार करने की यह सजा उनके गांव के लोगों ने ही दी है। पड़ताल करने पर पता चला कि यह वीडियो सिंगरौली जिले के सितुल गांव का है। जहां नाबालिग लड़के व लड़की को कई घंटो तक पेड़ से बांधकर रखा गया और जमकर पिटाई की गई। अब इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पहले पिटाई की फिर पेड़ से बांधा
बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़के व लड़की को गांव के लोगों ने नदी के किनारे आपत्तिजनक हालत देख लिया था। उसके बाद शुरु हुआ पंचायत का तालीबानी फरमान पहले ग्रामीणों ने दोनों की जमकर पिटाई की और पिर दोनों को पकड़कर एक पेड़ में बांध-बांध दिया। कई घंटो तक लोग उनके साथ मारपीट भी करते रहे, सबसे ज़्यादा पिटाई लड़को को खानी पड़ी। जब गांव वालों का मार-मार कर मन भर गया तो उसके बाद पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पेड़ से खुलवाया और थाने ले जाने लगी। इसी बाकये का वीडियो लोगों ने बनाकर लिया और इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

पंचायत के फरमान के बाद सुलह
पूरे मामले को लेकर गांव में पंचायत बुलाई गयी और पंचायत में सुलह के बाद दोनों के नाबालिग के परिजनों में आपसी सहमति हुई आखिरकार दोंनो के परिजनों की सहमति के बाद पुलिस में मामला दर्ज करने से मना कर दिया गया और पुलिस को लिखित में कोई कार्यवाही ना करने का आवेदन देकर दोनों को छुड़ाया। परिजनों से आवेदन मिलने के बाद पुलिस ने भी इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की। पर अब पेड़ में बांधने का वीडिओ सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पूरे जिले में हड़कंप मचा गया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग उठने लगी है।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned