scriptजब कलेक्टर से बोली नाबालिग-‘मुझे मेरी मां से बचाओ’, जानिये मामला | minor said to collector please save me from my real mother | Patrika News
सिंगरौली

जब कलेक्टर से बोली नाबालिग-‘मुझे मेरी मां से बचाओ’, जानिये मामला

कलेक्टर कार्यालय में एक नाबालिग लड़की पहुंची और उसने कलेक्टर से अपनी सगी मां से खुद की जान बचाने की गुहार लगाई है।

सिंगरौलीSep 09, 2021 / 06:44 pm

Faiz

News

जब कलेक्टर से बोली नाबालिग-‘मुझे मेरी मां से बचाओ’, जानिये मामला

सिंगरौली. मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले के बैढन थाना इलाके में आने वाले बलियारी में एक ऐसा अजीबो-गरीब मामला सामने आया, जिसने भी उसके बारे में सुना वो हैरान रह गया। दरअसल, यहां कलेक्टर कार्यालय में एक नाबालिग लड़की पहुंची और उसने कलेक्टर से अपनी सगी मां से खुद की जान बचाने की गुहार लगाई है। लड़की ने बकायदा लिखित में आवेदन देते प्रशासन से इस मामले को गंभीरता से लेने की अपील की है। फिलहाल, आवेदन मिलते ही कलेक्टर ने भी तत्परता दिखाते हुए पुलिस को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दे दिये हैं।


बताया जा रहा है कि, नाबालिग लड़की सुनिता (परिवर्तित नाम) ने अपनी मां और बड़ी बहन के खिलाफ कलेक्टर से शिकायत की है। नाबालिग का आारोप है कि, उसकी मां और बड़ी बहन जबरदस्ती उसक विवाह एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति से कराना चाह रही है। लेकिन, वो इसके लिए राजी नहीं। उसने कलेक्टर को बताया कि, मां और बहन से तंग आकर वो पिछले महीने से अपनी दादी के पास चली गई थी. दादी बिहार के सहरसा में रहती हैं. ये शिकायत मिलने के बाद कलेक्टर ने पुलिस से नाबालिग लड़की के आवेदन पर कार्रवाई की बात कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कोरोना ने फिर बढ़ाई चिंता, CM शिवराज ने बुलाई आपात बैठक, हो सकता है पाबंदियों पर विचार


‘परिवार की काउंसलिंग शुरु’

जब कलेक्टर से बोली नाबालिग-'मुझे मेरी मां से बचाओ', जानिये मामला

सिंगरौली एडिशनल एसपी अनिल सोनकर के अनुसार, कलेक्टर के आदेश के बाद बैढन थाना पुलिस ने युवती और उसके परिवार को ढूंढ निकाला। यही नहीं पुलिस द्वारा युवती और उसके परिजन को काउंसलिंग के लिए महिला थाने भी भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि, मामले की पूरी जांच की जाएगी. अगर नाबालिक अब भी अपने माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहेगी, तो उसे सुधार गृह भेजने की व्यवस्था की जाएगी।

यहां जेल के बाहर नशे में धुत पड़ा था जेल प्रहरी – देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x840qep
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो