scriptकई को मिली आर्थिक मदद, आप भी ले सकते हैं योजना का लाभ | MLA has given assistance to the beneficiaries of Sambal in Singrauli | Patrika News
सिंगरौली

कई को मिली आर्थिक मदद, आप भी ले सकते हैं योजना का लाभ

विधायक ने दी जानकारी ….

सिंगरौलीJan 20, 2021 / 11:37 pm

Ajeet shukla

MLA has given assistance to the beneficiaries of Sambal in Singrauli

MLA has given assistance to the beneficiaries of Sambal in Singrauli

सिंगरौली. मुख्यमंत्री जन कल्याण संबल योजना के तहत मंगलवार को सिंगरौली विधायक रामलल्लू वैश्य ने अनुग्रह सहायता राशि का वितरण किया। सहायता राशि देते हुए विधायक ने कहा कि सभी पात्र हितग्राहियों को इस योजना का लाभ मिलेगा। इसके पहले हितग्राहियों ने एनआइसी कक्ष में वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का उद्बोधन सुना।
मुख्यमंत्री ने मिंटो हाल भोपाल से आपका संबल आपकी सरकार कार्यक्रम का शुभारंभ किया और एक क्लिक के माध्यम से 10285 हितग्राहियों को 234.8 करोड़ की राशि का वितरण हितग्राहियों के खाते में किया गया। जिले से जिन हितग्राहियों को अनुग्रह सहायता रशि का लाभ मिला, उनमें उमेश कुमार कोल ग्राम तियरा को 2 लाख रुपए, प्रमिला साकेत डिग्घी को 4 लाख रुपए मिला।
इसी प्रकार राम सिंह वैश्य पिपरा को 4 लाख, जय प्रसाद वैश्य पिपरा को 4 लाख, संगीता कुमारी ग्राम पिपरा को 2 लाख रुपए अनुग्रह सहायता राशि के रूप में प्रदान किए गए। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी साकेत मालवीय, उपसंचालक औद्योगिक स्वास्थ्य एवं सुरक्षा नमिता तिवारी, नगर निगम के उपायुक्त आरपी वैश्य, श्रम विभाग के प्रभारी अधिकारी नवनीत पाण्डेय, श्रम निरीक्षक अंकुर यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Home / Singrauli / कई को मिली आर्थिक मदद, आप भी ले सकते हैं योजना का लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो