scriptकोरोना संक्रमण के संदिग्ध मरीजों की तलाश में घर-घर दी जा रही दस्तक | On order of Singrauli Collector, door-to-door search for corona patien | Patrika News
सिंगरौली

कोरोना संक्रमण के संदिग्ध मरीजों की तलाश में घर-घर दी जा रही दस्तक

एक साथ कई विभाग का मैदानी अमला अभियान में लगा ……

सिंगरौलीApr 26, 2021 / 10:29 pm

Ajeet shukla

On order of Singrauli Collector, door-to-door search for corona patients started

On order of Singrauli Collector, door-to-door search for corona patients started

सिंगरौली. जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का सही आंकड़ा सामने आए। इस उद्देश्य से शहर व ग्रामीण अंचल में सर्वे कार्य शुरू हो गया है। सोमवार को आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के साथ एएनएम, आशा कार्यकर्ता व पटवारियों ने घर-घर दस्तक देना शुरू कर दिया है। तलाश कोरोना संक्रमण के संदिग्ध मरीजों की है।
कलेक्टर निर्देश पर सक्रिय हुई टीम घर-घर जाकर न केवल सभी सदस्यों की जानकारी ले रही हैं। बल्कि सभी सदस्यों के स्वास्थ्य की पड़ताल भी कर रही है। कोरोना वायरस को हराने के लिए शुरू अभियान का उद्देश्य है कि अधिक से अधिक लोगों की कोरोना जांच कर संक्रमित लोगों को चिह्नित किया जाए और आइसोलेट कर कोरोना की चेन को बढऩे से रोका जाए।
किल कोरोना अभियान -2 के क्रियान्वयन के लिए पूरे जिले में टीम सक्रिय हैं और घर-घर जाकर सर्दी-खांसी व बुखार से पीडि़त और चोरी छिपे बाहर से आए लोगों की जानकारी एकत्र कर रहे हैं। परियोजना अधिकारी सिंगरौली शहरी द्वारा बताया गया कि सर्वे करते हुए टीम के सभी सदस्यों को सुरक्षित रहने और किसी भी समस्या के दौरान तत्काल सूचित करने का निर्देश दिया गया है।

Home / Singrauli / कोरोना संक्रमण के संदिग्ध मरीजों की तलाश में घर-घर दी जा रही दस्तक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो