scriptजिले को कोरोना संक्रमण से बचाने को कलेक्टर ने दिया ये निर्देश | Outsider will be Home quarantine to control corona in Singrauli | Patrika News
सिंगरौली

जिले को कोरोना संक्रमण से बचाने को कलेक्टर ने दिया ये निर्देश

-अब होम आइसोलेशन वालों के घरों पर चस्पा होगा नोटिस

सिंगरौलीApr 01, 2021 / 05:18 pm

Ajay Chaturvedi

अफसरों संग समीक्षा बैठक करते कलेक्टर सिंगरौली राजीव रंजन मीना

अफसरों संग समीक्षा बैठक करते कलेक्टर सिंगरौली राजीव रंजन मीना

सिंगरौली. जिले को कोरोना संक्रमण विकराल रूप न धारण करने पाए, इसके लिए कलेक्टर राजीव रंजन मीना ने सख्त कदम उठाए हैं। उन्होंने मातहतो को सख्त हिदायत दी है कि बाहर आने वालों को होम क्वारंटीन किया जाए। साथ ही उनके घर की दीवार पर इससे संबंधित नोटिस भी चस्पा की जाएगी। कलेक्टर ने कहा है कि बिना मास्क के जो भी सड़क पर घूमता नजर आएगा उसका तत्काल चालान काटा जाएगा। वह कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए नियमित समीक्षा बैठक को संबोधित कर रहे थे।
कलेक्टर मीना ने सभी उपखंड अधिकारियों को निर्देश किया है कि वो तत्काल प्रभाव से कंट्रोल रूम खोलवाएं और होम क्वारंटीन किए गए व्यक्तियों के स्वास्थ्य आदि के संबंध में समय-समय पर जानकारी लेते रहें। उन्होंने कहा कि होम क्वारंटीन किए गए व्यक्तियों के आवासों पर रेड कलर का निर्धारित बोर्ड चस्पा किया जाए। कलेक्टर ने फीवर क्लीनिकों में अधिक से अधिक टेस्ट कराने तथा निर्धारित लक्ष्य के अनुसार कोविड-19 टीकाकरण कराने की हिदायत भी दी।

Home / Singrauli / जिले को कोरोना संक्रमण से बचाने को कलेक्टर ने दिया ये निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो