scriptऑटो में भूसे की तरह ठूसे जा रहे यात्री, पुलिस बनी तमाशबीन | Overloading passenger vehicle in Singrauli, police quiet | Patrika News
सिंगरौली

ऑटो में भूसे की तरह ठूसे जा रहे यात्री, पुलिस बनी तमाशबीन

सरई थाना क्षेत्र में सवारी वाहन चालकों की मानमानी….

सिंगरौलीApr 17, 2019 / 01:34 am

Ajeet shukla

Overloading passenger vehicle in Singrauli, police quiet

Overloading passenger vehicle in Singrauli, police quiet

सिंगरौली. कम समय में अधिक कमाई की लालच में ऑटो चालक सवारी की जान जोखिम में डाल रहे हैं। ऑटो चालकों की इस मनमानी के प्रति पुलिस तमाशबीन बनी हुई है। बात सरई थाना क्षेत्र में बेलगाम संचालित हो रहे ऑटो चालकों की कर रहे हैं। सवारी ढोने में लगे ऑटो में भले ही तीन सीट निर्धारित होती है, लेकिन चालकों की ओर हर ऑटो में आठ से 10 सवारी बैठाई जा रही है।
ऑटो चालकों की आपस में सांठगांठ का नतीजा यह है कि सवारी भी बुरे हालात में यात्रा करने को मजबूर हैं। क्योंकि उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं होता है। दरअसल चालकों के बीच सांठगांठ के चलते ऑटो में जब तक आठ से 10 सवारी बैठ नहीं जाती है। ऑटो न ही रवाना होती है और न ही दूसरा चालक अपनी ऑटो में सवारी बैठाता है। मजबूरन लोगों को ऑटो में बैठना पड़ता है।
मनमानी किराया भी वसूल रहे
पुलिस की मिलीभगत और चुप्पी का आलम यह है कि सवारी को किराया भी अधिक देना पड़ रहा है। जिन स्थानों के लिए वाजिब किराया आठ से 10 रुपए है। वहां के लिए ऑटो चालक 20 से 25 रुपए तक वसूल रहे हैं। इसको लेकर कई बार ऑटो चालकों और यात्रियों में बहस और लड़ाई भी हुई। लेकिन नतीजा सिफर रहा है।

Home / Singrauli / ऑटो में भूसे की तरह ठूसे जा रहे यात्री, पुलिस बनी तमाशबीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो