scriptकोरोना को लेकर जब बरगवां पुलिस ने किया मॉक ड्रिल, फिर जानिए क्या हुआ | Police active on the instructions of Singrauli SP | Patrika News

कोरोना को लेकर जब बरगवां पुलिस ने किया मॉक ड्रिल, फिर जानिए क्या हुआ

locationसिंगरौलीPublished: Apr 06, 2020 09:29:42 pm

Submitted by:

Amit Pandey

वैश्विक महामारी को लेकर तैयारियों में जुटी है पुलिस….

Police active on the instructions of Singrauli SP

Police active on the instructions of Singrauli SP

सिंगरौली. कोरोना महामारी को लेकर बरगवां पुलिस ने मॉक ड्रिल किया है। बतादें कि जिले में अभी तक कोई भी कोरोना का मरीज नहीं मिला है लेकिन एहतियात इस वैश्विक महामारी को लेकर जिले का पुलिस बल तैयारियों में जुटा है। पुलिस अधीक्षक टीके विद्यार्थी के निर्देश पर बरगवां टीआई मनीष त्रिपाठी व टीम ने थाना क्षेत्र में मॉक ड्रिल कराकर तैयारियों का जायजा लिया गया। इस दौरान अगर कोरोना पॉजिटिव पीडि़त व्यक्ति मिलता है तो किस प्रकार कार्रवाई करनी है इस्रे लेकर मॉक ड्रिल रिहर्सल कराई गई।
जिसमें एक घर को चिन्हित कर कोरोना पीडि़त व्यक्ति को सुरक्षित रहते हुए घर से निकालकर डॉक्टर की मदद से पुलिस ने निकाला और अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया। साथ ही उसके घर को सील कर आसपास के 1 किलोमीटर के एरिया को भी सील कर पूरी तरह बाहर निकलने में प्रतिबंध लगा दिया। इसके दूध, सब्जी व किराने की दुकान वालों को नियत किया गया जिनके द्वारा उस मोहल्ले में एक किलोमीटर के एरिया में समान पहुंच जाएगा। इस रिहर्सल से पुलिसकर्मियों को कोरेना से पीडि़त मरीज के लिए तैयार किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो