scriptकियोस्क सेंटर संचालक से फिल्मी स्टाइल में हुई ठगी, पकड़े गए बंटी-बबली | Police caught a cheat at Singrauli Kiosk Center | Patrika News
सिंगरौली

कियोस्क सेंटर संचालक से फिल्मी स्टाइल में हुई ठगी, पकड़े गए बंटी-बबली

फिल्मी स्टाइल में भाग रहे थे आरोपी….

सिंगरौलीMar 13, 2019 / 09:33 pm

Amit Pandey

Police caught a cheat at Singrauli Kiosk Center

Police caught a cheat at Singrauli Kiosk Center

सिंगरौली. कोतवाली से महज 50 मीटर दूरी पर स्थित कियोस्क सेंटर के पास उस समय हड़कंप मच गया, जब खाते में पौने दो लाख रुपए ट्रांसफर कराकर बिना भुगतान किए युवक व युवती भागने लगे। बंटी-बबली फिल्म की स्टाइल में ठगी कर कार से भाग रहे दोनों को संचालक ने पीछा करके दबोच लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। कोतवाली पुलिस आरोपियों को थाने बैठाकर विभिन्न पहलुओं पर पूछताछ कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम शहर स्थित एक होटल में संचालित कियोस्क सेंटर में एक युवती ने पहुंच कर अपने परिचित व्यक्ति के खाते में एक लाख पचहत्तर हजार रुपए ट्रांसफर करने की बात कही। इसके बाद कियोस्क संचालक ने युवती से पैसे मांगा तो उसने कहा कि पहले खाते में पैसा डालिए फिर देती हूं। कियोस्क संचालक ने उसके बताए अनुसार खाते में एक लाख 75 हजार रुपए ट्रांसफर कर दिया। युवती के बताए अनुसार खाते में रुपए ट्रांसफर करने के बाद जब कियोस्क संचालक ने दोबारा रुपए मांगे तो साथ में उपस्थित लाल चंद आइटीआइ कॉलेज तेलदह व विंध्यनगर के संचालक दीपक शाह ने कहा कि अभी पैसा नहीं है। कुछ देर बाद दे रहा हूं। इतना कहकर आईटीआई कॉलेज का संचालक युवती को कार में बैठाकर फिल्मी स्टाइल में वहां से भागने लगा।
स्थिति को भांपते हुए कियोस्क संचालक ने गाड़ी से भाग रहे बंटी बबली का पीछा किया और कुछ दूर जाकर दोनो को कियोस्क संचालक ने उन्हें पकड़ लिया और कियोस्क लेकर आया। इस बीच कियोस्क संचालक ने कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दे दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस दोनो को थाने ले गई। वहां उनसे पूछताछ की जा रही है।
आइटीआइ संचालक की मित्र है युवती
पुलिस ने बताया कि जिस युवती ने खाते में एक लाख 75 हजार रुपए ट्रांसफर कराया है। वह आईटीआई संचालक दीपक शाह की मित्र है। बंटी-बबली की तर्ज पर कियोस्क संचालक पौने दो लाख रुपए की ठगी का शिकार हो गया। ठग कोई और नही लालचंद आईटीआई कॉलेज का संचालक और उसकी एक मित्र युवती निकली। इस मामले को पुलिस गंभीरता से लेकर दोनों को थाने बैठाकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Home / Singrauli / कियोस्क सेंटर संचालक से फिल्मी स्टाइल में हुई ठगी, पकड़े गए बंटी-बबली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो