scriptसीधी सीट पर भाजपा से रीती पाठक को टिकट मिलने पर मचा घमासान, सिंगरौली जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा | Riti Pathak for Sidhi Lok Sabha, Singrauli BJP president resign | Patrika News
सिंगरौली

सीधी सीट पर भाजपा से रीती पाठक को टिकट मिलने पर मचा घमासान, सिंगरौली जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

जनिए क्या है नाराजगी व इस्तीफा देने की वजह….

सिंगरौलीMar 24, 2019 / 03:59 pm

Ajeet shukla

Riti Pathak for Sidhi Lok Sabha, Singrauli BJP president resign

Riti Pathak for Sidhi Lok Sabha, Singrauli BJP president resign

सिंगरौली. लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ओर से सीधी संसदीय सीट के लिए रीती पाठक को टिकट दिए जाने से यहां सिंगरौली के भाजपा नेताओं में भारी रोष है।

शनिवार की शाम को टिकट के लिए नाम घोषित होने के बाद से ही यहां नेताओं के बीच हलचल शुरू हो गई और रविवार को दोपहर तक पार्टी के जिलाध्यक्ष कांतदेव सिंह के इस्तीफा की खबर आ गई। उनके साथ कई और नेता इस्तीफा देने की बात कर रहे हैं।
स्थानीय भाजपा नेताओं में आक्रोश का कारण सिंगरौली को नजरअंदाज किया जाना बताया जा रहा है। इस संबंध में जिलाध्यक्ष कांतदेव सिंह से बात की गई तो उन्होंने इस्तीफा देने की बात स्वीकार करते हुए कहा कि सीधी संसदीय क्षेत्र के लिए न ही जिलाध्यक्ष होने के नाते उनसे और न ही कार्यकर्ताओं से रायशुमारी ली गई है। ऐसे में पद पर बने रहने का क्या मतलब है।
सीधी संसदीय क्षेत्र में पूरा सिंगरौली जिला आता है। ऐसे में सिंगरौली की जनता, नेता और कार्यकर्ता की राय महत्व रखती है। फिलहाल जिलाध्यक्ष के इस्तीफा के बाद संसदीय क्षेत्र से लेकर प्रदेश की राजधानी भोपाल तक घमासान मचा हुआ है। सूत्रों की माने तो इस्तीफा की खबर दिल्ली में पार्टी शीर्ष तक पहुंच गई है।

Home / Singrauli / सीधी सीट पर भाजपा से रीती पाठक को टिकट मिलने पर मचा घमासान, सिंगरौली जिलाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो