scriptमाफिया के खिलाफ कार्रवाई में न हो किसी तरह की कोताही | Singrauli deadline meeting | Patrika News
सिंगरौली

माफिया के खिलाफ कार्रवाई में न हो किसी तरह की कोताही

-जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी साकेत मालवीय

सिंगरौलीJan 18, 2021 / 07:57 pm

Ajay Chaturvedi

सिंगरौली जिले की समय सीमा बैठक

सिंगरौली जिले की समय सीमा बैठक

सिंगरौली. जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी साकेत मालवीय ने प्रशासनिक अधिकारियों को स्पष्ट तौर पर निर्देशित किया है कि भू माफिया और रेत माफिया के साथ मिलावटखोरो के विरूद्ध कार्रवाई में किसी तरह की कोताही नहीं होनी चाहिए। वह कलेक्ट्रेट सभागार में समय सीमा बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने मिलावट से मुक्ति अभियान की समीक्षा करते हुए मालवीय ने निर्देश दिए कि बड़े होटलो रेस्टोरेंटो मे सैम्पलिंग की कार्रवाई की हिदायत भी दी।
उन्होने मुख्यमंत्री संबल योजना, कर्मकार मंडल के प्रगति की जानकारी के साथ साथ खाद्य आपूर्ति सहित आत्म निर्भर मध्य प्रदेश का निर्माण के प्रगति की जानकारी ली। साथ ही निर्देश दिए कि पूर्व में जारी निर्देशो के तहत कार्यो मे प्रगति लाएं। एक जिला एक उत्पाद योजना के क्रियान्वन के संबंध मे उद्यानिकी विभाग से जानकारी लेने के पश्चात निर्देश दिए कि उक्त योजना का क्रियान्वन समय सीमा के अंदर किया जाय।
उन्होने सीएम हेल्प लाईन, जन सुनवाई मे प्राप्त आवेदन पत्रो के निराकरण की जानकारी लेने के पश्चात निर्देश दिए कि सीएम हेल्प लाईन मे प्राप्त आवेदन पत्रो का निराकरण निर्धारित समय पर संतुष्टि पूर्वक किया जाना सुनिश्चित करें।
बैठक के दौरान अपर कलेक्टर डीपी बर्मन, एसडीएम ऋषि पवार, संयुक्त कलेक्टर व्हीपी पाण्डेय, डिप्टी कलेक्टर सम्पदा सर्राफ, तहसीलदार जीतेन्द्र बर्मा सहित जिलाधिकारी उपस्थित रहे।

Home / Singrauli / माफिया के खिलाफ कार्रवाई में न हो किसी तरह की कोताही

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो