scriptबाजार में बिक रही प्रतिबंधित सामग्री, रेड पड़ी तो हुआ खुलासा | Singrauli municipal corporation seized red cast, polythene | Patrika News
सिंगरौली

बाजार में बिक रही प्रतिबंधित सामग्री, रेड पड़ी तो हुआ खुलासा

थोक व्यवसायी के यहां की गई कार्रवाई….

सिंगरौलीJul 19, 2019 / 10:28 pm

Ajeet shukla

Singrauli municipal corporation seized red cast, polythene

Singrauli municipal corporation seized red cast, polythene

सिंगरौली. प्रतिबंध के बावजूद व्यवसाईयों ने पालीथिन की न केवल फुटकर में बल्कि थोक में बिक्री जारी रखा है। नगर निगम अधिकारियों को इसी खबर लगी तो गुपचुप तरीके से योजना बनाकर व्यापारिक प्रतिष्ठानों में छापा मार दिया गया।
प्रतिष्ठान में छापेमारी के दौरान कुल 750 किलोग्राम पालीथिन मिली, जिसे निगम की ओर से जब्त कर लिया गया।निगम अधिकारियों की ओर से यह कार्रवाई बैढऩ में की गई।

नगर निगम अधिकारियों की ओर से विक्रेता साधू जायसवाल व थोक विक्रेता सुनील कुमार गुप्ता के प्रतिष्ठान पीहू क्लाथ स्टोर के गोदाम में की गई।
निगम आयुक्त शिवेंद्र सिंह के निर्देश पर की गई कार्रवाई में स्वच्छता निरीक्षक जितेंद्र सिंह व संतोष तिवारी के अलावा अतिक्रमण दस्ता प्रमुख प्रवीण गोस्वामी शामिल रहे।

थोक विक्रेता के यहां से जब्त की गई पालीथिन की कीमत 94250 रुपए बताईजा रही है। जबकि फुटकर विक्रेता के यहां 26 00 रुपए कीमत का पालीथिन जब्त किया गया है। निगम की ओर से यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

Home / Singrauli / बाजार में बिक रही प्रतिबंधित सामग्री, रेड पड़ी तो हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो