scriptदुकान का सेल्समैन ही निकला चोर, शौक पूरा करने दुकान से चुराए ब्रांडेड कपड़े, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा | Singrauli police caught the accused of theft | Patrika News
सिंगरौली

दुकान का सेल्समैन ही निकला चोर, शौक पूरा करने दुकान से चुराए ब्रांडेड कपड़े, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

विंध्यनगर पुलिस ने किया नशे के आदी चोर को गिरफ्तार…..

सिंगरौलीJul 15, 2019 / 02:33 pm

Amit Pandey

Singrauli police caught the accused of theft

Singrauli police caught the accused of theft

सिंगरौली. शौक पूरा करने के लिए दुकान से ब्रांडेड कपड़े चोरी करने वाले सेल्समैन को विंध्यनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर कब्जे से मंहगे कपड़े बरामद किया है। आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को विंध्यनगर स्थित एक कपड़ा शोरूम के मालिक सौरव गुप्ता ने विंध्यनगर थाने में शिकायत दर्ज कराया था कि उसके दुकान से अज्ञात व्यक्ति महंगे ब्रांड के कपड़े चोरी कर ले गया है। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई।
दुकान का सीसीटीवी व मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शोरूम के एक सेल्समैन को हिरासत में लिया। बारीकी से पूछताछ करने पर आरोपी अंशु गुप्ता निवासी बिलौजी ने जुर्म कबूल करते हुए कपड़ा चोरी करना पुलिस को बताया। बताया गया है कि घटना के बाद से आरोपी अंशु दुकान में जाना छोड़ दिया था। जिसकी तलाश कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई एसपी अभिजीत रंजन के निर्देश पर विंध्यनगर टीआई मनीष त्रिपाठी के नेतृत्व में गठित टीम ने की है।
मंहगे कपड़े पुलिस ने किया बरामद
आरोपी विंध्यनगर स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करता था। दुकान मालिक से नजर बचाकर कीमती ब्रांड के कपड़े अपने शरीर के अंदर छुपा कर शोरूम के बाहर खड़ी अपने एक्टिवा वाहन में रख कर ले जाता था। पुलिस के मुताबिक बड़े ब्रांड के एक लाख से अधिक कीमत के जींस, ट्राउजर, टी-शर्ट, कुर्ता शर्ट सहित कई कपड़े बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया गया है।
हेरोइन का नशा करता है आरोपी
पुलिस ने बताया कि आरोपी नशे का आदी है। शौक के कारण चोरी करने लगा था जिसे गिरफ्तार कर घर से चोरी के कपड़े बरामद किए गए। आरोपी पूर्व में भी मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी करते गिरफ्तार हुआ था। इस कार्रवाई में एएसआई एमपी तिवारी, पंकज चंदेल, आरक्षक संजय परिहार, अभिमन्यु उपाध्याय, किशन शाक्य, आनंद पटेल, जितेंद्र सिंह, अरविंद द्विवेदी, संतोष सिंह, डीएन सिंह, प्रवीण सिंह शामिल थे।

Home / Singrauli / दुकान का सेल्समैन ही निकला चोर, शौक पूरा करने दुकान से चुराए ब्रांडेड कपड़े, जानिए पुलिस ने कैसे पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो