scriptजमीनी विवाद में मझौली गांव में चली गोली, गांव में फैली सनसनी, जानिए क्या है मामला | Singrauli police engaged in investigation | Patrika News
सिंगरौली

जमीनी विवाद में मझौली गांव में चली गोली, गांव में फैली सनसनी, जानिए क्या है मामला

जांच में जुटी पुलिस….

सिंगरौलीNov 21, 2019 / 01:29 pm

Amit Pandey

Singrauli police engaged in investigation

Singrauli police engaged in investigation

सिंगरौली. कोतवाली क्षेत्र के सासन चौकी के तहत मझौली गांव में मंगलवार की देर रात गोली फायरिंग होने के बाद गांव में सनसनी फैल गई। सनसनी की मुख्य वजह मौके पर मिला धमकी भरा पत्र है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। जानकारी के मुताबिक मझौली निवासी रामभजन साहू के घर में देर रात अज्ञात बदमाशों ने पहले दरवाजा खटकाया इसके बाद फायरिंग किया। फिर दरवाजे पर रामभजन व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भरा पत्र चस्पा कर मौके से फरार हो गए।
घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल निर्मित है। ग्रामीणों में भय है कि कहीं नक्सली तो नहीं। क्योंकि मौके पर मिला धमकी भरा पत्र नक्सली हमले की ओर ही इशारा कर रहा है।फिलहाल भारी पुलिस बल के साथ अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल किया है। साथ ही एफएसएल की टीम ने मुआयना करते हुए नक्सलियों के संदेह को निराधार बताया है। पुलिस मामले की पड़ताल करते हुए ग्रामीणों से विभिन्न पहलुओं पर पूछताछ कर रही है।
पड़ोस में चल रहा था जमीनी विवाद
पुलिस ने बताया कि रामभजन साहू का जमीनी विवाद पड़ोस के सुनील साहू व अरविंद साहू के साथ चल रहा था। मंगलवार की सुबह दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर हल्का पटवारी की मौजूदगी में विवाद हुआ था। इससे यह आंशका जताई जा रही है कि कहीं जमीनी विवाद को लेकर पड़ोस के लोगों का हाथ तो नहीं। पुलिस की पूछताछ में सुनील साहू ने घटनाक्रम को इंकार किया है।
पहले भी मिल चुका है धमकी भरा पत्र
बतादें कि इससे पहले भी मकरोहर में धमकी भरा पत्र क्रेशर संचालक को मिला था। इससे पुलिस अलर्ट हो गई थी क्योंकि सासन व गोभा चौकी क्षेत्र छत्तीसगढ़ से सटा है। ठीक उसी तरह इस बार भी धमकी भरा पत्र रामभजन को मिला। उस पत्र से रामभजन व परिवार भयभीत हो गया था कि कहीं कोई साजिश तो नहीं है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए कई बिंदुओं पर जांच शुरू कर दी है।
वर्जन:-
अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। अभी तक पुरानी रंजिश का मामला प्रकाश में आया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है। दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।
प्रदीप शेंडे, एएसपी सिंगरौली।

Home / Singrauli / जमीनी विवाद में मझौली गांव में चली गोली, गांव में फैली सनसनी, जानिए क्या है मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो