scriptजियावन थाने का एसपी ने किया निरीक्षण, जानिए क्या दिए निर्देश | Singrauli SP inspected the Jiavan police station | Patrika News
सिंगरौली

जियावन थाने का एसपी ने किया निरीक्षण, जानिए क्या दिए निर्देश

खंगाले दस्तावेज, बाकी के मामलों में भी ली जानकारी…

सिंगरौलीMay 09, 2019 / 09:08 pm

Amit Pandey

Singrauli SP inspected the Jiavan police station

Singrauli SP inspected the Jiavan police station

सिंगरौली. थानों की स्थिति का जायजा लेने एसपी दीपक कुमार शुक्ला बुधवार को जियावन पहुंचे। जहां अपराध के रिकार्ड चेक करते हुए लंबित अपराधों का निराकरण करने सख्त निर्देशित किया। वहीं एसडीओपी के लिए बन रहे भवन का निरीक्षण करते हुए बाकी के मामलों में टीआइ से जानकारी ली है। जानकारी के लिए बताते चलेंकि बुधवार को एसपी दीपक कुमार शुक्ला जियावन थाना निरीक्षण करने पहुंचे। जहां अपराधों की समीक्षा करते हुए पेडिंग अपराधों का विवेचना कर उसका निराकरण करने का निर्देश दिया है। वहीं हाल ही में हुई दुष्कर्म की घटना को लेकर टीआइ से जानकारी लेते हुए सुझाव दिए हैं।
निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाने का रिकॉर्ड, दस्तावेज, पुलिसकर्मियों की वर्दी का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने पुलिस कर्मियों को समझाइस देते हुए कहा कि उनका प्रथम कर्तव्य लोगों की शिकायतें सुनकर उनका समाधान करना है। साथ ही उन्होंने कहा कि क्षेत्र में सुबह व रात के समय में पुलिस की गश्त अधिक बढ़ाए। जब नशे पर रोकथाम लगेगी तभी तो घटनाओं पर रोक लगेगी। इसी प्रकार एसपी ने गुरुवार को विंध्यनगर थाने पहुंचकर गंभीर अपराधों के बारे में स्टाफ को सुझाव दिया है।
जनता से तालमेल बनाएं
एसपी ने पुलिस कर्मचारियों को दिशा निर्देश दिए कि थाने में जो भी शिकायत लेकर आता है उसकी शिकायत प्राथमिकता के आधार पर दूर करे। वहां भी उन्होंने शहर व ग्रामीण क्षेत्र में रात्रि में गश्त बढ़ाने को कहा।इस दौरान गांवों में रात के समय मे गश्त अधिक बढ़ाएं। अगर पुलिस गश्त करेगी तभी तो आरोपी पकड़ेे जाएंगे।

Home / Singrauli / जियावन थाने का एसपी ने किया निरीक्षण, जानिए क्या दिए निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो