scriptएसपी ने किया मोरवा थाने का औचक निरीक्षण, जानिए फिर क्या हुआ | SP did surprise inspection of Morva police station | Patrika News
सिंगरौली

एसपी ने किया मोरवा थाने का औचक निरीक्षण, जानिए फिर क्या हुआ

प्रदूषण व दुर्घटनाओं को रोकने के लिए दिए सख्त निर्देश

सिंगरौलीApr 17, 2019 / 01:25 am

Amit Pandey

SP did surprise inspection of Morva police station

SP did surprise inspection of Morva police station

सिंगरौली. पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार शुक्ला सोमवार की देर शाम मोरवा थाने में औचक निरीक्षण करने पहुंचे। उन्होंने थाना परिसर के अलावा मुख्य बाजार सहित खनहना स्थित चेक पोस्ट का जायजा लिया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने जहां मोरवा थाने के भोजनालय, साफ -सफाई, बैरक, ऑफिस और दस्तावेजों की जांच किया। वहीं कानून व्यवस्था दुरूस्त करने को लेकर टीआई अनूप सिंह ठाकुर को सख्त निर्देश दिए। इसके बाद मोरवा मुख्य बाजार समेत विभिन्न सडक़ मार्गों का मुआयना कर क्षेत्र में प्रदूषण व सडक़ की स्थिति का जायजा लिया।
एसपी ने कांटा मोड़ से मोरवा मेन रोड तक प्रदूषण की स्थिति देखकर यह माना की यहां प्रदूषण का स्तर काफी बढ़ा हुआ है और ऐसी विषम परिस्थितियों में पुलिस अपना काम कर रही है। जिसके लिए उन्होंने पुलिसकर्मियों को मुख्य मार्गों पर वाहन चेकिंग के दौरान मास्क पहनने की सलाह दी। मोरवा क्षेत्र में कोल परिवहन के लिए लगे भारी वाहनों की रफ्तार को नियंत्रण में रखने को लेकर बैढऩ-मोरवा मुख्य मार्ग में प्रतिदिन ट्रैफिक पुलिस को चेकिंग लगाने का निर्देश दिए। इसके अलावा लोकसभा चुनाव को लेकर अंतर-राज्यीय सीमा पर बने चेक पोस्ट का निरीक्षण कर एफएसटी टीम के कार्य का मुआयना किया। चुनावी दृष्टिकोण से एहतियातन कदम उठाते हुए चेक पॉइंट पर शाम के समय पुलिस बल को बढ़ाने के निर्देश दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो