scriptबिजली कर्मियों से अभद्रता करने वालों पर होगी बड़ी कार्रवाई | Strict action will be taken against those who molest the employees of | Patrika News
सिंगरौली

बिजली कर्मियों से अभद्रता करने वालों पर होगी बड़ी कार्रवाई

कंपनी अधिकारियों ने लिया निर्णय …..

सिंगरौलीMar 04, 2021 / 11:31 pm

Ajeet shukla

MPEB formed 15 teams to collect electricity bill in Singrauli

MPEB formed 15 teams to collect electricity bill in Singrauli

सिंगरौली. घर पर मीटर रीडिंग लेने पहुंचा बिजली कंपनी का कर्मचारी हो या फिर बिल जमा नहीं करने पर कार्रवाई के लिए पहुंचे अधिकारियों हो। उनके साथ किसी भी तरह की अभद्रता भारी पड़ सकती है। क्योंकि बिजली कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ लगातार आ रही शिकायतों को कंपनी के आला अफसरों से गंभीरता से लिया है।
एमपीइबी के आला अफसरों ने स्थानीय अधिकारियों की ओर से बताई गई समस्या के मद्देनजर भविष्य में संबंधित के खिलाफ थाने में प्रकरण दर्ज कराने को कहा है। स्थानीय अधिकारियों को निर्देशित किया कि मैदानी अमले के साथ किसी भी तरह की अभद्रता की जाती है तो इसकी सूचना तत्काल पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को दी जाए।
साथ ही संबंधित थाने में प्रकरण दर्ज कराया जाएगा। ताकि मैदानी अमला बिना भी भय के अपने दायित्वों का निर्वहन कर सके। अधिकारियों के मुताबिक अफसरों का यह निर्देश कंपनी मुख्यालय में इस तरह के मामलों को लेकर की गई समीक्षा बैठक के बाद जारी किया गया है। गौरतलब है कि यहां जिले में बिजली कंपनी के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ अभद्रता व मारपीट के चार मामले सामने आ चुके हैं।

Home / Singrauli / बिजली कर्मियों से अभद्रता करने वालों पर होगी बड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो