scriptकोरोना से दो और की हुई मौत, अब तक 191 हुए संक्रमित | Two more corona infected died in Singrauli | Patrika News
सिंगरौली

कोरोना से दो और की हुई मौत, अब तक 191 हुए संक्रमित

करीब 500 रिपोर्ट लंबित ……

सिंगरौलीAug 08, 2020 / 11:15 pm

Ajeet shukla

Two more corona infected died in Singrauli

Two more corona infected died in Singrauli

सिंगरौली. जिले में कोरोना संक्रमण से दो और की मौत हो गई है। संक्रमण से हुई मौतों में एक अमलोरी निवासी सीआइएसएफ का जवान है तो दूसरा मोरवा निवासी है। सीआइएसएफ जवान की उम्र 60 वर्ष बताई गई है। उसे अन्य दूसरी बीमारी भी थी, इसलिए उसे वाराणसी के लिए रेफर किया गया था और रास्ते में उसकी मौत हो गई।
मोरवा निवासी मृत व्यक्ति की उम्र 51 वर्ष बताई जा रही है। उसका इलाज भी वाराणसी में चल रहा था। मोरवा निवासी भी दूसरी बीमारी से पीडि़ता था। वहीं दूसरी ओर से शनिवार को 7 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिससे जिले में सक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 191 हो गई है। वर्तमान में सक्रिय कोरोना केस की संख्या 73 है।
जिले में दो मौत के बाद भी पचौर जेल के कैदियों की कोरोना टेस्ट कराए जाने की जरूरत नहीं समझी जा रही है। जबकि शुक्रवार को आई रिपोर्ट 16 और कैदी पॉजिटिव मिले हैं। सीएमएचओ डॉ. आरपी पटेल का कहना है कि अब कोई बीमार होगा तो फिर सैंपल भेज कर जांच कराई जाएगी। जबकि कलेक्टर का कहना है कि प्रत्येक पॉजिटिव मरीज के प्रथम कांटैक्ट की हर हाल में जांच कराई जाए।
फिलहाल शनिवार को जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 191 पहुंच गई बताई गई है। जबकि रीवा में भी करीब 500 लोगों की जांच रिपोर्ट लंबित है। बताया कि शनिवार को 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। देर रात और सेंपल की रिपोर्ट आने की संभावना जताई गई है। गौरतलब है कि जिले में अब तक मिले संक्रमित मरीजों में 114 मरीज स्वस्थ्य हो चुके हैं। जबकि चार की मौत हो चुकी है।

Home / Singrauli / कोरोना से दो और की हुई मौत, अब तक 191 हुए संक्रमित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो