scriptरिलायंस पावर के अमरोली कोल ब्लॉक में हादसा, दो की मौत | Two people died in a road accident in Singroli | Patrika News
सिंगरौली

रिलायंस पावर के अमरोली कोल ब्लॉक में हादसा, दो की मौत

हादसे में दो लोग सुरक्षित बच गए।

सिंगरौलीNov 15, 2020 / 07:14 am

Pawan Tiwari

रिलायंस पावर के अमरोली कोल ब्लॉक में हादसा,  दो की मौत

रिलायंस पावर के अमरोली कोल ब्लॉक में हादसा, दो की मौत

सिंगरौली. जिले के रिलायंस पावर के अमलोरी कोल माइंस में दीपावली के दिन हुई एक बड़ी घटना ने दो परिवारों में मातम का माहौल बना दिया है। देर शाम हुई दुर्घटना में सासन पावर के 2 कर्मचारियों की मौत हो गई है। घटना होलपैक द्वारा बोलेरो वाहन में टक्कर मारने से हुई।
घटना के संबंध मिली जानकारी के मुताबिक पैक वाहन ने जब बोलेरो वाहन को टक्कर मारी तो उस वक्त उसमें 4 व्यक्ति सवार थे। दो ने आनन-फानन में वाहन से छलांग लगाकर अपनी जान बचा ली, लेकिन दो लोग सुरक्षित नहीं निकल पाए और वाहन में दबने से उनकी मौत हो गई।
मृतकों में एक आदेश शाह पिता हीरालाल साह उम्र 32 वर्ष निवासी अमलोरी के रूप में और दूसरे की देवेश पांडेय पिता गणेश पाण्डेय उम्र 42 वर्ष निवासी खटखरी के रूप में पहचान की गई है। घटना के बाद मौके पर भारी तनाव की स्थिति बन गई है। एक ओर जहां कर्मचारी आक्रोशित हैं। वहीं, दूसरी ओर मृतकों के परिजन भी कंपनी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। फिलहाल नवानगर पुलिस सहित कई थानों की फोर्स मौके पर तैनात कर दी गई है।

Home / Singrauli / रिलायंस पावर के अमरोली कोल ब्लॉक में हादसा, दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो