scriptजीत के बाद भी प्रत्याशी नहीं ले रहे दम, जानिए क्या है वजह | Vote of thanks for voters by BJP Leader in Singrauli | Patrika News
सिंगरौली

जीत के बाद भी प्रत्याशी नहीं ले रहे दम, जानिए क्या है वजह

तीन दिनों से लगातार सभा कर रहे भाजपा के विजेता….

सिंगरौलीDec 14, 2018 / 11:56 pm

Ajeet shukla

Vote of thanks for voters by BJP Leader in Singrauli

Vote of thanks for voters by BJP Leader in Singrauli

सिंगरौली. विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद भी भाजपा के विजयी प्रत्याशी दम नहीं ले रहे हैं। पूर्व की भांति सुबह होते ही विजयी प्रत्याशियों के क्षेत्र में निकलने का सिलसिला लगातार जारी है। यह बात और है कि मतदान से पहले जहां प्रत्याशी वोट मांगने जाया करते थे। वहीं अब चुनाव परिणाम जारी होने के बाद वह मतदाताओं का आभार प्रदर्शन करने के लिए निकल रहे हैं। इस सिलसिले में सभाओं का भी आयोजन हो रहा है।
चुनाव परिणाम जारी होने के तीसरे दिन सिंगरौली के विजेता प्रत्याशी रामलल्लू व देवसर के सुभाष चंद वर्मा शुक्रवार को एक साथ मतदाताओं का आभार प्रकट करने निकले। वहीं चितरंगी क्षेत्र से चुने गए भाजपा प्रत्याशी अमर सिंह ने क्षेत्र में मतदाताओं से संपर्क कर आभार व्यक्त किया। आभार प्रदर्शन के लिए प्रत्याशियों की मतदाताओं से मुलाकात सभाओं में तब्दील हो रही है। इस दौरान लोग प्रत्याशियों का अभिनंदन भी कर रहे हैं।
जनता जनार्दन को दे रहे दिलाशा
संपर्क के दौरान विजेता प्रत्याशी जनता-जनार्दन को इस बात दिलाशा भी दे रहे हैं कि प्रदेश में भले ही कांग्रेस की सरकार बन रही हो, लेकिन वह कैसे भी हो क्षेत्र का विकास और जनता की समस्याओं का समाधान जरूर कराएंगे। साथ ही प्रत्याशियों ने अभी से यह राग भी अलापना शुरू कर दिया कि है कि भाजपा की ओर से 15 वर्ष में किए गए विकास का कांग्रेस बेड़ागर्क कर देगी।
मंदिरों में भी प्रत्याशी टेक रहे माथा
दूसरी ओर से प्रत्याशियों की ओर से मंदिरों में माथा टेकने का सिलसिला भी जारी है। सिंगरौली के विजेता प्रत्याशी रामलल्लू ने जहां शिव मंदिर मोरवा सहित अन्य मंदिरों में माथा टेका है। वहीं दूसरी ओर चितरंगी के प्रत्याशी अमर सिंह ने गोरबी के शनि मंदिर के अलावा हनुमान व दुर्गा मंदिर में दर्शन और आरती की। प्रत्याशियों के मंदिर पहुंचने का सिलसिला भी मतदाताओं से संपर्क के साथ जारी है।
आगामी लोकसभा चुनाव के तहत अभियान
जीत के बाद प्रत्याशियों का जनसंपर्क अभियान आगामी लोक सभा चुनाव के मद्देनजर माना जा रहा है। वैसे तो कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन चर्चाओं की माने तो प्रत्याशियों को निर्देश है कि वह मतदाताओं के बीच जाए और उनका आभार प्रदर्शन करें। ताकि मतदाताओं के बीच पार्टी की गुडविल बनी रहे और आगामी लोकसभा चुनाव में उसका फायदा मिले।

Home / Singrauli / जीत के बाद भी प्रत्याशी नहीं ले रहे दम, जानिए क्या है वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो