रिश्ता फिर हुआ कलंकित, पत्नी ने पति की कर दी हत्या

घटना की वजह जानकर पुलिस भी हैरत में ...

By: Ajeet shukla

Published: 30 Sep 2020, 01:51 PM IST

सिंगरौली. कोतवाली क्षेत्र के हर्रई पश्चिम गांव में मामूली विवाद को लेकर पत्नी ने अपने पति की हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। इधर आरोपी पत्नी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक हर्रई पश्चिम निवासी गोविंद प्रसाद बिंद पिता कुंजल विंद से मामूली विवाद को लेकर उसकी पत्नी फूलमती बिंद ने सिर पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बताया गया है कि पति-पत्नी के बीच मामूली बात को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। हर रोज हो रहे विवाद से पत्नी भी तंग आ चुकी थी। सोमवार की देर शाम शुरू हुई तू-तू मैं-मैं हत्या में तब्दील हो गई। हुआ यूं कि पत्नी फूलमती ने लोहे के हथौड़े से पति के सिर पर प्रहार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

नशे में होने पर करता था विवाद
पुलिस ने बताया कि मृतक गोविंद प्रसाद शराब के नशे में पत्नी के साथ विवाद करता था। हर रोज के विवाद से पत्नी भी तंग आ चुकी थी। शराब का सेवन करने के बाद वह पत्नी के साथ गाली गलौज कर उसे प्रताडि़त करता था। सोमवार की रात भी कुछ ऐसा ही हुआ। शराब के नशे में फिर से गोविंद ने गाली गलौज शुरू कर दी। इससे झल्लाकर पत्नी ने वहां रखे हथौड़े से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे गोविंद की मौत हो गई।

मृतक के चार बच्चे हुए अनाथ
पुलिस ने बताया कि मृतक गोविंद प्रसाद के 4 बच्चे भी हैं जो अब अनाथ हो गए पत्नी ने पति को मौत के घाट उतार दिया और खुद सलाखों के पीछे पहुंच गई। इससे अब उसके चारों बच्चों का देखभाल करने वाला कोई नहीं बचा। इस पूरे घटना को लेकर हर्रई पश्चिम गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। चारों बच्चे कहां जाएंगे। क्षेत्र में इस बात को लेकर चर्चा जोरों पर है।

Ajeet shukla Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned