scriptयुवक पर हमला कर बदमाशों ने लूट लिया बाइक, जानिए कैसे हुई वारदात | Young man attacked in Singrauli Morwa | Patrika News
सिंगरौली

युवक पर हमला कर बदमाशों ने लूट लिया बाइक, जानिए कैसे हुई वारदात

मोरवा थाना क्षेत्र की घटना……

सिंगरौलीAug 05, 2019 / 03:10 pm

Amit Pandey

Young man attacked in Singrauli Morwa

Young man attacked in Singrauli Morwa

सिंगरौली. मोरवा थाना क्षेत्र के जगमोरवा पहाड़ी के समीप अज्ञात बदमाशों ने राह चलते युवक के साथ मारपीट करते हुए बाइक लूट लिया। उक्त मामले की शिकायत लेकर पीडि़त युवक थाने पहुंचा तो मोरवा पुलिस ने उसे फटकार लगाकर भगा दिया। फिलहाल घायल युवक ने अपना इलाज कराया है। जानकारी के मुताबिक शनिवार को पीडि़त सूरज साकेत पिता मिथलेश प्रसाद साकेत निवासी ओडग़ड़ी को अज्ञात बदमाशों ने हमला करते हुए युवक को पत्थर मार दिया।
इसके बाद बाइक क्रमांक यूपी 64 एसी 7714 लूट ले गए। पीडि़त ने डायल 100 को सूचना देना चाहा तो फोन नहीं लगा। इसके बाद मोरवा थाने पहुंचकर घटनाक्रम के बारे में पुलिस को बताया। घायल युवक ने अपना उपचार सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र मोरवा में कराया है। वहीं पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज नहीं किया है।
हैरान करने वाली बात यह है कि झंझट से बचने के लिए पुलिस ऐसे कई मामलों में शिकायत दर्ज नहीं करती है। जिससे पीडि़त पक्ष को न्याय नहीं मिलता है। वहीं बदमाशों के हौसले बुलंद हो जाते हंै और फिर वारदात को अंजाम देने में कोई कसर नहीं छोड़ते। पुलिस की लापरवाही का आलम यह है कि शिकायतों को गंभीरता से नहीं लेने के कारण अपराध तेजी से बढ़ रहा है।

Home / Singrauli / युवक पर हमला कर बदमाशों ने लूट लिया बाइक, जानिए कैसे हुई वारदात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो