scriptयुवती से प्रेम प्रसंग के शक में युवक का किया अपहरण, निर्वस्त्र कर पीटने का बनाया वीडियो | A young man was kidnapped on suspicion of having an affair with a girl, a video of him being stripped and beaten was made | Patrika News
सिरोही

युवती से प्रेम प्रसंग के शक में युवक का किया अपहरण, निर्वस्त्र कर पीटने का बनाया वीडियो

सिरोही जिले के शिवगंज क्षेत्र निवासी युवती के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के शक में एक युवक का शहर के संतोषी नगर क्षेत्र से अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद आरोपियों ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा और उसका वीडियो बनाने के बाद मोटरसाइकिल पर बिठा सिरोही ले जाकर छोड दिया।

सिरोहीJun 10, 2024 / 11:04 pm

Satya

crime news

crime news

– युवक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने पिता-पुत्र सहित चार आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया मामला

– तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक आरोपी फरार

सिरोही जिले के शिवगंज क्षेत्र निवासी युवती के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के शक में सरूपगंज के समीप पेसवा गांव निवासी एक युवक का शहर के संतोषी नगर क्षेत्र से अपहरण कर लिया। अपहरण के बाद आरोपियों ने युवक को निर्वस्त्र कर पीटा और उसका वीडियो बनाने के बाद मोटरसाइकिल पर बिठा सिरोही ले जाकर बस स्टैण्ड पर छोड दिया। घटना चार दिन पहले की है। इस मामले में युवक के पिता की ओर से चार व्यक्तियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट शिवगंज थाने में दर्ज करवाने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए अपहरण के आरोप में पिता-पुत्र सहित एक अन्य को गिरफ्तार किया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है।
पुलिस के अनुसार सरूपगंज के पेसवा गांव निवासी श्रवण कुमार पुत्र लल्लूराम गर्ग 5 जून को सुमेरपुर के अस्पताल में भर्ती अपने बडे भाई की पत्नी को देखने के लिए शिवगंज आया था। वह शिवगंज से सुमेरपुर जाने के लिए संतोषी नगर के समीप खडा था। उसी दौरान वहां पहुंचे पेरवा जिला पाली हाल शिवगंज जिला सिरोही निवासी हीरालाल गर्ग, उसके पुत्र मनोज कुमार गर्ग एवं उसकी बहन के लडके राहुल गर्ग एवं मुकेश गर्ग ने उसका अपहरण कर रिवर फ्रंट ले गए। जहां इन लोगों ने युवती से प्रेस प्रसंग के शक में निर्वस्त्र कर उसके साथ मारपीट की तथा उसका वीडियो भी बनाया और उसका मोबाइल लूट लिया। रिपोर्ट के अनुसार इस घटना के बाद आरोपी उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर सिरोही ले गए और बस स्टैण्ड पर छोड कर फरार हो गए।
इस घटना की जानकारी युवक ने अपने परिजनों को दी। जिस पर युवक के पिता लल्लूराम गर्ग ने शिवगंज थाने पहुंच घटना की नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई। मामले की जांच कर रहे पुलिस सब इंस्पेक्टर गोपाराम वाघमारे ने कार्रवाई करते हुए आरोपी पिता-पुत्र सहित एक अन्य आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी मुकेश कुमार फरार चल रहा है।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने बताया कि मामले की रिपोर्ट मिलते ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है।

Hindi News/ Sirohi / युवती से प्रेम प्रसंग के शक में युवक का किया अपहरण, निर्वस्त्र कर पीटने का बनाया वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो