scriptअपहरण के बाद रस्सी से बांधकर बुजुर्ग की पिटाई करने वाले आरोपी अभी गिरफ्त से दूर | After the kidnapping, the accused who beat up the elderly with a rope | Patrika News
सिरोही

अपहरण के बाद रस्सी से बांधकर बुजुर्ग की पिटाई करने वाले आरोपी अभी गिरफ्त से दूर

-शिवगंज थानाक्षेत्र के रोवाड़ा का मामला-दो पकड़े, छह आरोपी अब तक फरार

सिरोहीNov 04, 2019 / 07:13 pm

Amar Singh Rao

अपहरण के बाद रस्सी से बांधकर बुजुर्ग की पिटाई करने वाले आरोपी अभी गिरफ्त से दूर

sirohi

सिरोही.जिले के शिवगंज थानाक्षेत्र के रोवाड़ा गांव में करीब पखवाड़ा पहले एक बुजुर्ग का अपहरण करने और फिर उसे रस्सी से बांधकर पिटाई करने के मामले में छह आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त से दूर है। मामले में पुलिस ने अब तक दो आरोपियों को ही गिरफ्तार कर गाड़ी जब्त की है।
आरोप है कि 14 अक्टूबर को महेन्द्रङ्क्षसह, महावीरङ्क्षसह और डूंगरङ्क्षसह समेत आठ जने दो गाडिय़ों में सवार होकर आए और अपने खेत पर काम कर रहे रोवाड़ा निवासी सरदारङ्क्षसह पुत्र छोगङ्क्षसह अपहरण कर गोपनीय जगह पर ले गए। वहां उन्हें रस्सी से बांधकर बेल्ट और लकड़ी से पिटाई की। फिर उन्हें अधमरा कर रास्ते में पटक गए थे। बाद में होश आने पर उन्हें शिवगंज के चिकित्सालय लाया और फिर थाने में मामला दर्ज कराया गया था। पुलिस ने घटना के बाद दो जनों बुड़ेरी निवासी महावीङ्क्षसह और जालमङ्क्षसह को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त गाड़ी जब्त की। आरोपियों से पूछताछ में कबूला कि पिटाई करने वालों में उनके समेत आठ जने शामिल थे। आरोप है कि घटना के बाद से अन्य आरोपी बुड़ेरी निवासी जीतूसिंह, हुकमसिंह, गिरधारी सिंह, वाड़का निवासी महेन्द्रङ्क्षसह, राजेन्द्रङ्क्षसह, वेरारामपुरा निवासी डूंगरसिंह और एक अन्य फरार चल रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो