700 ग्राम अफीम बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, प्रकरण दर्ज कर जांच की शुरू

700 ग्राम अफीम बरामद, एक आरोपी गिरफ्तार, प्रकरण दर्ज कर जांच की शुरू

Bharat kumar prajapat | Publish: Oct, 13 2018 07:34:38 PM (IST) | Updated: Oct, 13 2018 07:34:39 PM (IST) Sirohi, Rajasthan, India

बरलूट थाने का मामला...

सिरोही. बरलूट थाना पुलिस ने शनिवार को कैलाशनगर सरहद में एक व्यक्ति के कब्जे से 700 ग्राम अफीम बरामद कर उसे गिरफ्तार किया। पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों के परिवहन, बिक्री की रोकथाम को लेकर एएसपी सरजीतसिंह व डीएसपी विक्रमसिंह के निर्देशन में बरलूट थाना प्रभारी बाबूलाल की ओर से कैलाशनगर सरहद में नाकाबंदी की गई। इस दौरान तलेटा मार्ग पर कैलाशनगर बांध के पास एक संदिग्ध व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया। जिस पर मोवाई (अरणोद) जिला प्रतापगढ़ निवासी उमेश पुत्र अमरू थोरी की तलाशी ली गई। उसके कब्जे में 700 ग्राम अफीम का मिला। जिस पर उसे गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच पालड़ी एम थाना प्रभारी बिहारीलाल को सौंपी।

चोरी का आरोपी पुलिस रिमांड पर
माउंट आबू ञ्च पत्रिका. थाना पुलिस ने चोरी के प्रकरण में एक आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे पुलिस रिमांड पर सौंपा गया। थाना प्रभारी अचलसिंह देवड़ा ने बताया कि माउंट आबू निवासी साहिल पुत्र महेश सिंधी ने रिपोर्ट दी थी कि उसके कमरे से नकदी व जेवर चोरी हो गए। जिस पर पुलिस ने उप निरीक्षक नारायणराम के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया। जिस पर पुलिस टीम ने संदिग्ध सोनू ऊर्फ प्रवीण को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर सोनू ने चोरी करना स्वीकार किया। चोरी गए सामान को जब्त करने की कार्रवाई को लेकर आरोपी से पूछताछ की गई तो दो बाल अपचारी भी शामिल होना सामने आया। जिस पर दो बाल अपचारीयो को संरक्षण में लेकर उनके कब्जे से 140 ग्राम सोना, 10 तोला चांदी के जेवरात व बीस हजार रुपए बरामद किए। इसके अलावा दो मोबाइल बरामद किए गए। आरोपी सोनू उर्फ प्रवीण को कोर्ट ने बुधवार तक पुलिस रिमांड पर भेजा है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned